अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      SSP मनु महाराज ने अथमलगोला थानाध्यक्ष समेत 6 को किया सस्पेंड

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  पटना एसएसपी मनु महाराज ने थाना हाजत से बंदी को भागने के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने अथमलगोला थानाध्यक्ष प्रभात शरण सहित 6 को सस्पेंड कर दिया हैं। वहीं फरार जनार्दन यादव को दबोचने के लिए पुलिस टीम छापेमारी करने में जुटी हैं ।

      खबर है कि अथमलगोला थाना क्षेत्र में पेट्रोल पाइप लाइन से बड़ी मात्रा में पेट्रोल चोरी का मामला सामने आया था। पुलिस ने इस मामले का उदभेदन करते हुये मुख्य आरोपी जनार्दन यादव को बीते मंगलवार को दबोच कर थाना लायी थी। लेकिन जनार्दन राय पुलिस को रहस्यमय ढंग से चकमा में थाना हाजत से भाग गया।

      इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी वरीय पुलिस पदाधिकारियों को सूचना नहीं दी गयी। जब मामला एसएसपी के बात पहुंची तो गंभीरता से लेते हुये जांच ग्रामीण एसपी और बाढ़ एएसपी को दिया।

      PATNA SSP ACTION

      जांच पदाधिकारियों ने थाने में पदस्थापित थानाध्यक्ष सहित पुलिस पदाधिकारियों की लापरवाही उजागर हुई। रिपोर्ट आने के बाद बुधवार की देर शाम एसएसपी मनु महाराज ने अथमलगोला के थानाध्यक्ष-प्रभात शरण सहित 6 को सस्पेंड करते हुये विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया हैं।

      इसमें दारोगा मो सहराज अख्तर, राज किशोर पासवान, डीके सिंह, सअनि राम बालक पासवान, सिपाही विजय कुमार यादव शामिल हैं। वहीं संदिग्ध आचरण को लेकर गृह रक्षक इंद्रदेव यादव एवं चौकीदार संतोष पासवान के खिलाफ कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी के पास अनुशंसा भेजा गया हैं। वहीं सअनि राम बालक प्रसाद सहित चार लोगों के बयान पर कांड संख्या 305 /18 दर्ज किया गया हैं।

      एसएसपी मनु महाराज के अनुसार फरार बदमाश जनार्दन यादव को दबोचने के लिए पुलिस टीम सघन छापेमारी में जुटी है। उसे जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!