अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      सरायकेलाः अक्षया योजना के तहत 17 स्थानों पर खुला मुफ्त भोजन केंद्र

      खतरनाक हो चुके कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने को लेकर एक और जहां पूरे देश को लॉक डाउन पर रखा गया है, वहीं आम लोगों को किसी तरह की परेशानियों का सामना ना करना पड़े इसका भी ख्याल रखा जा रहा है…”

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। केंद्र से लेकर राज्य सरकार और जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रही है, कि लोग घरों से ना निकले और उन्हें सभी सुविधाएं घरों तक ही मुहैया कराई जा सके।

      SARAIKELA POLICE 3 1

      इसके अलावा वैसे लोग जो दिहाड़ी मजदूरी करते हैं और जो किसी न किसी कारण से कहीं फंस गए हैं, उनके लिए भी केंद्र और राज्य सरकार के निर्देश पर जिला प्रशासन मुस्तैदी के साथ दिन रात लगी हुई है।

      इधर सरायकेला-खरसावां जिला प्रशासन की ओर से आज जिले के 17 जगहों पर अक्षया योजना के तहत मुफ्त भोजन केंद्र खोला गया। जिसका खुद जिले के एसपी ने उद्घाटन किया और जरूरतमंदों को भोजन भी कराया। 

      वही जो पुलिस डंडा चलाने के लिए जानी जाती है, उनके हाथों से लाचार, बेबस और गरीब खाना पाकर संतुष्ट नजर आए। वैसे इस प्रक्रिया के लिए पूरी सावधानियों का ख्याल रखने का निर्देश एसपी ने दिया है।

      इस दौरान जिले के तमाम आला अधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी मौजूद रहे। वहीं एसपी ने कहा कि जिला पुलिस जरूरतमंदों को हर तरह की मदद करने को तैयार है। लोग केवल अपने घरों में रहे बाकी पुलिस अपना काम कर रही है।SARAIKELA POLICE 2 1

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!