अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      बोले एसपी- लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर होगी कड़ी निगरानी

       “बाहरी मजदूरों को जिले में लाने और यहां के मजदूरों को जिले से बाहर भेजने के मामले में एसपी ने साफ कर दिया है  कि इस मामले में प्रशासन जो भी सहयोग चाहेगी उसे पूरा किया जाएगा

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। कमान संभालते ही सरायकेला एसपी पहले दिन से ही एक्शन में नजर आए। जहां उन्होंने साफ कर दिया है कि कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने को लेकर जो भी जरूरी एहतियात होगी, उसमें कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।

      वहीं एसपी मोहम्मद अर्शी ने सोशल मीडिया पर विशेष निगाह रखे जाने की बात कही। उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से कोविड-19 को लेकर जरूरी और महत्वपूर्ण जानकारियां अगर कोई देना चाहते हैं तो उनका हम स्वागत करते हैं।

      लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से अगर सामाजिक सौहार्द्र बिगाड़ने का काम करते पकड़े जाएंगे तो उनके खिलाफ जिला पुलिस सख्त एक्शन लेगी। वहीं उन्होंने कोविड-19 से लड़ने को लेकर विशेष रणनीति बताई।

      उन्होंने बताया कि सभी थानों के गणमान्य लोगों के साथ जिला पुलिस मुख्यालय सीधा संवाद करेगा, और हर दिन मोहल्ले की स्थिति का जायजा लेगा।

      बता दें कि कल रात ही मोहम्मद अर्शी ने नए पुलिस कप्तान के रूप में पदभार ग्रहण किया है। इधर पदभार ग्रहण करते ही एसपी एक्शन में नजर आने लगे।

      ?सुनिए वीडियोः क्या कहते हैं सरायकेला के नए एसपी मोहम्मद अर्शी…??

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!