अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      RJD का ट्वीट के जरिए मोदी-शाह पर अब तक का सबसे कड़ा हमला

      “चुनाव के ठीक पहले एक बम विस्फोट करवाकर अपने सैनिकों की बलि चढ़वाओ, पाकिस्तान पर चढ़ाई की मुद्रा में आओ और हो गया काम…”

      narendra modi and tejashwiएक्सपर्ट मीडिया न्यूज। लोकसभा चुनावों में करारी हार के बाद राजद ने मोदी मंत्रिमंडल पर खीझ निकाली है। राजद ने ट्वीट करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया है। राजद द्वारा किए गए इस ट्वीट में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

      गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद देश में एनडीए की सरकार बनी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह देश के गृहमंत्री बने हैं। लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है।

      बिहार की 40 लोकसभा सीटों में राजद का खाता भी नहीं खुला है।बिहार में एनडीए ने 39 सीटों पर कब्जा किया है, जबकि एक सीट पर कांग्रेस ने कब्जा किया है। देशभर में बीजेपी को देशभर में 303 तो एनडीए को 353 सीटें मिली हैं।RJD MODI SHAH 1 RJD MODI SHAH 2

      वहीं राजद ने एक दूसरे ट्वीट से पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है और कहा कि चुनाव के ठीक पहले एक बम विस्फोट करवाकर अपने सैनिकों की बलि चढ़वाओ, पाकिस्तान पर चढ़ाई की मुद्रा में आओ और हो गया काम।

      इस ट्वीट में लिखा गया है, “मोदी जी अब समझ गए हैं 5 साल चाहे कितने भी सैनिक मरें, युवा कितने भी बेरोजगार हों, किसान कितने भी परेशान हों, अर्थव्यवस्था कितनी भी गर्त में क्यों ना हो, चुनाव के ठीक पहले एक बम विस्फोट करवा अपने सैनिकों की बलि चढ़वाओ, पाकिस्तान पर चढ़ाई की मुद्रा में आओ और हो गया काम!”

      बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी राजद नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर हमलावर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!