अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      राजगीर जदयू विधायक ने वायरल की हैरान कर देने वाली अभद्र वीडियो

      jdu mla rajgir ravi jyoti 2बिहारशरीफ (संवादाता)।  राजगीर के जदयू विधायक रवि ज्योति द्वारा व्हाट्सएप्प पर शेयर किया गया एक वीडियो सुर्खियों में है। लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि एक जनप्रतिनिधि द्वारा इस तरह के अभद्र भाषा वाली वीडियो मैसेज करने के पीछे उनकी क्या मंशा हो सकती है।

      विधायक ने जो वीडियो वायरल किया है, उसके उपर मोटे-मोटे अक्षरों में लिखा है…  एक बिहारी सब पर भारी। वहीं नीचे लिखा है…एमडी सोहाय, डीएम मधेपुरा।

      jdu mla rajgir ravi jyoti 3इस वीडियो में एक सिविल ड्रेस का अधिकारी सामने आये पुलिस अधिकारी पर काफी अभद्र शब्दों के साथ बरस रहा है। लगता है कि पुलिस अधिकारी भी अभद्रता की ही हरकत में है।

      रवि ज्योति विधायक बनने के पहले नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ स्थित  बिहार थाना के थानाध्यक्ष थे। इसके पूर्व वे  राजगीर थाना में प्रशिक्षु अवर निरीक्षक रहे। 

      विगत विधानसभा आम चुनाव के एन वक्त वीआरएस लेकर जदयू के टिकट पर चुनाव लड़े और राजद-कांग्रेस के साथ महागठबंधन की लहर में भाजपा के एसएन आर्या सरीखे दिग्गज को पछाड़ चुनाव जीतने में सफल रहे।

      रवि ज्योति  मूल रूप से  दरभंगा के लहेरिया सरायी  के रहने वाले है। उनका  कभी राजनीतिक-सामाजिक सेवा से कोई सीधा सरोकार नहीं रहा।

      फिर भी पार्टी द्वारा अन्य दिग्गजों को नजरअंदाज कर आश्चर्यजनक तरीके से उन्हें चुनावी टिकट नसीब हो जाना एक अलग शोध का विषय है।

      बहरहाल, विधायक ने जो वीडियो मैसेज वायरल किया है, उसे देखिये-सुनिये और उसके पीछे की मानसिकता का खुद आकंलन कीजिये……

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!