अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      PK ने BJP को फिर काटी चुट्टी, मोदी को बताया एक्सडेंटल DCM

      जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने भाजपा को फिर कड़ी चुट्टी काटी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर बड़ा तंज कसा है……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर तंज कसा है।

      उन्होंने ट्वीट किया, “बिहार में (मुख्यमंत्री तथा JDU प्रमुख) नीतीश कुमार का नेतृत्व और JDU की सबसे बड़े दल की भूमिका बिहार की जनता ने तय की है, किसी दूसरी पार्टी के नेता या शीर्ष नेतृत्व ने नहीं।

      (वर्ष) 2015 में हार के बाद भी परिस्थितिवश उपमुख्यमंत्री बनने वाले (BJP नेता) सुशील मोदी से राजनीतिक मर्यादा और विचारधारा पर व्याख्यान सुनना सुखद अनुभव है।”pk bjp jdu 2

      बता दें कि जनता दल यूनाइटेड के नेता और रणनीतिकार प्रशांत किशोर पिछले कुछ दिनों से बीजेपी और जेडीयू को लेकर मिलने वाली बिहार विधानसभा सीटों के बारे में बयान दे रहे हैं।

      प्रशांत किशोर ने अपने एक बयान से बिहार एनडीए में राजनीतिक बयानबाज़ी का दौर शुरू कर दिया है।

      प्रशांत किशोर ने पटना में कहा कि अगले वर्ष होने वाले बिहार विधान सभा चुनाव के लिए भाजपा को जनता दल यूनाइटेड को 2009 लोक सभा और 2010 विधान सभा चुनाव की तरह बड़े भाई की तरह ज़्यादा सीटें चाहिए। ये अभी साफ़ नहीं हैं कि प्रशांत किशोर के इस बयान को मुख्य मंत्री नीतीश कुमार की सहमति हैं या नहीं।

      हालांकि जेडीयू नेताओं का कहना है कि जो प्रशांत किशोर बोल रहे हैं, वहीं नीतीश कुमार की भी भावना है। लेकिन प्रशांत किशोर के इस बयान से बिहार बीजेपी के नेता इससे तिलमिलाये हुए हैं।

      इस बयान के ख़िलाफ़ एनडीए के भाजपा और जनता दल यूनाईटेड के वरिष्ठ नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है।

      सबसे पहले बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि 2020 का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाना तय है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!