अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      पत्रकार को धमकियाने वाले पुलिस SI को SP ने किया सस्पेंड

      रांची। धनबाद के एसपी मनोज रतन ने झारखंड जर्नलिस्ट एसोसिएशन के सदस्य पत्रकार जसीम अंसारी को धमकी देने वाले पुलिस सब इंसपेक्टर को तत्काल प्रभाव निलंबित कर दिया है और लिखित शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्रकार जसीम अंसारी को एस. एन. सिंह और आर. एस. यादव नामक दो एसआई ने सरेआम ‘पत्रकारिता निकाल देने और झूठे मुकदमे में फंसा कर जिंदगी बर्बाद कर डालने’ की धमकी दी थी। जसीम का कसूर सिर्फ इतना है कि उसने सब इंसपेक्टर द्वारा बीच सड़क पर ट्रकों से वसूली करते और मुकरने पर एक ट्रक ड्राइवर को गुंडों की तरह सरेआम पीटने की विडियो बना कर मीडिया में प्रसारित कर दी थी।

      इसकी शिकायत धनबाद के एसपी मनोज रतन चौथे से की गई। एसपी ने इस मामले को गंभीरतीा  से लिया और गुंडागर्दी करने वालो एसआई को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश  दिया और पत्रकार जसीम अंसारी से मामले की लिखित शिकायत दर्ज करने को कहा है।

      जसीम द्वारा जारी वीडियो में एसआई की गुंडागर्दी साफ झलकती है। वह एक ट्रक डाईवर को बड़ी बेरहमी से मार रहा है। उस मार से ड्राईवर के कान का पर्दा तक फट गया है। पीड़ित ड्राईवर का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने तथाकथित एसआई को नजराना देने और ट्रक साइड करने में कुछ दे कर दी।

      देखिये वर्दी वाला गुंडा के हाथों एक निरीह ट्रक ड्राईवर की पिटाई का रुह कंपा देने वाली वीडियो…..   https://youtu.be/Ws6JR18hFSs 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!