अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      अब दुःखी महिला की अंतिम गुहार- मुझे पति की हत्या की अनुमति दे प्रशासन !

      कई बार एसडीओ, थानेदार को अपने घर के आसपास से शराबबंदी कराने के लिए आवेदन दे चुकी हैं, लेकिन अब तक शराब माफिया और विक्रेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। राजधानी रांची के नामकुम ईलाके के लोवाडीह के मलारकोचा में अवैध शराब की बिक्री और परिजनों के हमेशा नशे में धुत होने से परेशान महिला जीवन देवी ने प्रशासन को पत्र लिखकर पति अरविंद टोप्पो की हत्या की अनुमति मांगी है।

      रांची डीसी को लिखे पत्र में जीवन देवी ने कहा है कि कई बार एसडीओ, थानेदार को अपने घर के आसपास से शराबबंदी कराने के लिए आवेदन दे चुकी हैं, लेकिन अब तक शराब माफिया और विक्रेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। मुख्यमंत्री जनसंवाद में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।mahila demand murder 1

      ऐसे में अब मेरे पास कोई उम्मीद की किरण नहीं बची है। इसलिए अगर मैं अपनी पति अरविंद की हत्या कर दूं तो मुझ पर कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।

      जीवन देवी ने पत्र में कहा है कि मुख्यमंत्री जनसंवाद में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस आई जरूर, लेकिन मुहल्ले में फोटो खींचकर चली गई। शराब माफिया से मिलीभगत के कारण कार्रवाई करना भूल गई।

      स्थिति इतनी खराब हो गई है कि अपनी दो बेटियों की इज्जत बचाने के लिए अपना सुहाग उजाड़ने के लिए तैयार हूं। पति रोज नशे में घर आता है। गाली-गलौज करता है। फिर बेटी के सामने ही अर्धनग्न हो जाता है।

      पति के कारण पूरे घर का माहौल खराब है। उसने घर के सभी सामान बेच डाले हैं। परिवार के लोग कई दिन भूखे रहने को मजबूर हैं।

      जीवन ने कहा है कि शराबियों के कारण मलारकोचा में शाम ढलते महिलाएं घरों में कैद हो जाती हैं। यदि जरूरी काम से कोई महिला बाहर निकली तो शराबी गंदे इशारे कर फब्तियां कसते हैं। विरोध करने पर गाली-गलौज व मारपीट करते हैं।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!