अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      NDA पर गरजे तेजस्वी और कहा- कुर्सी के चक्कर में फंस गए चाचा नीतीश

      ”  बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एनडीए घटक दलों पर बरसते हुए कहा कि लालू प्रसाद पर लोग आरोप लगाते हैं , पुत्र मोह में फंसे हुए हैं तो अब आप कैसे भाई मोह में फंस गए नीतीश जी। एक ऐसे व्यक्ति को मंत्री बना दिया जो किसी का भाई है और वह तो सदन का नेता भी नही है। अब कहाँ गए पुत्र मोह पर हल्ला करने वाले लोग । एफिडेविट पर लिखकर देता हूँ यह सरकार बहुत समय तक चलने वाली नहीं हैं।”

      पटना (संवाददाता )। बिहार में सियासी उलटफेर के बाद प्रेस कांफ्रेंस का दौर चल रहा है । पहले नीतीश कुमार के विश्वासघात पर लालू प्रसाद आगे आएं । फिर नीतीश प्रेस के सामने आकर तेजस्वी और लालू को आड़े हाथ लिया। और अब पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक बार फिर से अपने एक महत्वपूर्ण प्रेस कांफ्रेंस में नीतीश और मोदी पर अपनी गर्जना दिखाई।

      पूर्व डिप्टी सीएम ने नीतीश कुमार पर जुबानी हमला तेज करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार कुर्सी के चक्कर में फंस गए हैं ।जिस बीजेपी के साथ आज सरकार बना चुके हैं उसी बीजेपी को तीन बार धोखा दे चुके हैं नीतीश। बीजेपी नीतीश कुमार के इस धोखे को भूली नहीं होगी ।वह कभी भी नीतीश कुमार को सबक सिखा सकती है।

      पूर्व डिप्टी सीएम ने पत्रकारों को कहा कि एफिडेविट पर लिखकर देता हूँ यह सरकार बहुत समय तक चलने वाली नहीं हैं । तेजस्वी यादव ने एनडीए घटक दलों पर बरसते हुए कहा कि लालू प्रसाद पर लोग आरोप लगाते हैं , पुत्र मोह में फंसे हुए हैं तो अब आप कैसे भाई मोह में फंस गए नीतीश जी। एक ऐसे व्यक्ति को मंत्री बना दिया जो किसी का भाई है और वह तो सदन का नेता भी नही है।अब कहाँ गए पुत्र मोह पर हल्ला करने वाले लोग ।

      तेजस्वी यादव ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि नीतीश जी और भाजपा को लालू प्रसाद के परिवार ही दिखाई देता हैं । उन्हें पनामा और जाॅनसन कंपनी के घोटाले नहीं दिखते हैं । नीतीश जी इन मामलों में चुप क्यों हैं । उन्होंने सुशील मोदी पर भी हमला करते हुए कहा कि उनके भाई ने कैसे कंपनी खड़ी की सबको पता है ।

      पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि आने वाले समय में आप इस्तीफा देने के लिए तैयार रहिए हम चुप बैठने वाले नहीं हैं ।आपके कई मंत्री पर भ्रष्टाचार के मामले हैं आप पर खुद एक संगीन मामला हैं, जब आपके मंत्री का मामला आएगा तो आपको इस्तीफा देना ही पड़ेगा ।

      अपने प्रेस कांफ्रेंस में तेजस्वी ने उन दिनों को याद किया जब नीतीश जी के नेतृत्व में गठबंधन बनी थी और कैसे भाजपा को पानी पिला पिला कर कोसते रहते थे ।उन्होंने साफ कहा कि सीएम कुर्सी मोह में फंस गए हैं ।उनके चेहरे के पीछे आरएसएस का हाथ हैं ।

      चाचा की चोट खाए पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज अपने प्रेस कांफ्रेंस में काफी रौ में दिखे ।बिल्कुल संतुलित और संयम के साथ वे बोलते रहे हैं । संयम और शालीनता के साथ पत्रकारों के प्रश्नों का भी जबाब दिया ।

      उन्होंने कहा कि नीतीशजी के विश्वास घात के खिलाफ उसी चंपारण और गांधी जी की प्रतिमा के सामने से अपने सत्याग्रह की शुरुआत करेंगे जहाँ से नीतीश कुमार ने पिछले दिनों पदयात्रा किया था ।

      उन्होंने जनता से आग्रह किया कि 27 अगस्त को भाजपा भगाओ और देश बचाओ रैली में बड़ी संख्या में लोग शामिल हो।उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को नीतीश कुमार के इस धोखेबाजी की कहानी बताई जाएगी ।

      इस प्रेस कांफ्रेंस से साबित हो गया है कि आने वाले समय में तेजस्वी यादव और आक्रमक नजर आएँगे ।नीतीश कुमार और उनके बीच वाक युद्ध की यह शुरुआत हो गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!