अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      नालंदाः गोली मारकर सरेआम हत्या, बवाल जारी, होटल-वाहन फूंका, हालात बेकाबू, पुलिस-प्रशासन गायब

      यह होटल स्थानीय हरनौत विधायक हरिनारायण सिंह के भाई सुरेश प्रसाद का बताया जा रहा है, जो पड़ोस के महमदपुर गांव निवासी है। मृतक उन्हीं का वाहन चालक था और मृतक के पिताजी  भी उसी होटल में काम करते हैं। इस वारदात के बाद दो गुटों के बीच भारी तनाव देखा जा रहा है……….”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र में बेलगाम बदमाशों ने एक युवक की सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी है। इस वारदात को तीना गांव के पास एनएच 30 ए बिहार शरीफ-पटना मार्ग किनारे एक होटल के बाहर अजाम दिया गया है।

      NALANDA CRIME 2 1इस वारदात के बाद उग्र ग्रमीणों ने उक्त होटल को पूरी तरह से जलाकर राख कर दिया है। तनाव और आक्रोश की स्थिति को देखते हुए पुलिस-प्रशासन भी मौके वारदात का जायजा लेने से कतरा रही है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

      मृतक की पहचान तीना गांव के शिवचरण गोप का पुत्र शैलेश गोप उर्फ जटवा के रुप में हुई है। मृतक तीन भाई एवं एक बहन तथा एक 4 वर्षीय पुत्र एवं एक 2 वर्षीया बेटी दो है।

      कहा जाता है कि  पल्सर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने शैलेश के गोली कान के पास एक मारी है। ग्रामीणों को घटनास्थल से दो 9 एमएम का दो खोखा मिला है।

      प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों का कहना है कि नगरनौसा पुलिस की गश्ती गाड़ी घटना स्थल के पास में ही खड़ी थी और वारदात के बाद वह घटना की सिर्फ फोटो खींच चलती बनी है।।

      समाचार लेखन तक ग्रामीणों को उग्र तेवर को देख थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचने का हिम्मत नहीं दिखा रही है। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है।NALANDA CRIME 3 NALANDA CRIME

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!