जनशताब्दी की चपेट में आया बोलोरो, 4 की मौत, 4 की हालत गंभीर

0
333

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क)।  बिहार में शनिवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है। पटना गया रेलखंड पर पोठही स्टेशन के पास जनशताब्दी एक्‍सप्रेस की चपेट में एक बोलोरो के आ जाने से चार लोगों की घटना-स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

इस हादसे में गंभीर रूप से घायल चार लोगों को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल भेजा गया है।patna big train hadsa 1

रेलवे ट्रैक पार करते वक्त कार का पिछला चक्का ट्रैक में फंस गया। उसी दौरान जन शताब्दी ट्रेन गुजरी और हादसा हो गया जिसमें मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई।।

आज शनिवार की सुबह एक बोलेरो रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्‍त पटरी पर ही फंस गई। इसी बीच पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्‍सप्रेस आ गई। ट्रेन के चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाई, लेकिन दुर्घटना हो ही गई।

ट्रेन के बोलेरो से टकराने पर भयानक आवाज हुई। इस दौरान ट्रेन भी पूरी तरह हिल गई। आवाज सुन आसपास के लोग दौड़े। सबने बोलेरो सवार लोगों को तत्‍काल मदद दी, लेकिन चार की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

बोलेरो में कितने लोग सवार थे, फिलहाल स्पष्ट नही हो सका है। उनमें 8 लोगों के सवार होने का अनुमान लगाई जा रही है। घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ लग गई।patna big train hadsa 2