अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      JDU MLA ने पार्टी की नीतियों पर उठाये सवाल, कहा- पैसे लेकर पुलिस बिकवा रही शराब

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार के अरवल जिले के कुर्था विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक सत्‍यदेव कुशवाहा ने बिहार पुलिस के उपर गंभीर आरोप लगाते हुये कहा है कि पुलिस की सहायता से ही बिहार में शराब बेची जा रही है। पुलिसवाले पैसे लेकर शराब बिकवा रहे हैं। साथ ही उन्‍होंने पार्टी की नीतियों पर भी सवाल उठाये।

      JDU MLA satyadev kushwaha 1जदयू विधायक ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यदि पुलिस चाह जाये तो अपराध को तत्‍काल नियंत्रित किया जा सकता है। लेकिन खुद पुलिस पैसा लेकर शराब बिकवा रही है। मुख्‍यमंत्री की शराबबंदी योजना को पुलिस का सहयोग नहीं मिल रहा है। पुलिस वाले ही इसे फेल कर रहे हैं।

      कुशवाहा ने पार्टी की नीतियों पर भी सवाल उठाये। युवा जदयू कमेटी गठन पर कहा कि जदयू को राजद न बनायें। नीतीश कुमार सभी वर्ग के सर्वमान्‍य नेता हैं। लेकिन कमेटी में अधिकांश लव-कुश समाज के लोगों को स्‍थान मिला है।

      बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू हुए दो साल से अधिक हो चुका है। इसके बावजूद शराब बिकना जारी है। इसकी तस्‍करी की जा रही है।

      वेशक शराब तस्‍करी पैसे कमाने का आसान जरिया बन गया है। ऐसे में जदयू विधायक द्वारा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाना काफी अहम बात है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!