अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      पगलाए जदयू विधायक! प्रवासी मजदूरों से बोले- ‘तुम्हारा बाप पैदा किया तो रोजगार दिया,सो हम देंगे’

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क।  बिहार के सीएम नीतीश कुमार के एक विधायक की बदजुबानी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक प्रवासी मजदूरों को अपशब्द कहते साफ सुनाई पड़ रहा है।

      प्रवासी मजदूरों ने जब जेडीयू विधायक से सुविधा देने की मांग की तो सत्ता के नशे में चूर विधायक मजदूरों के सामने अपशब्द का प्रयोग करने लगे।nitish

      बिहार कांग्रेस की तरफ से एक वीडियो ट्वीट किया गया है। उस वीडियो में जेडीयू के शेखपुरा से विधायाक रणधीर सोनी दिखाई पड़ रहा है। विधायक से ग्रामीण सुविधा और रोजगार की मांग कर रहे थे।

      shekhpura jdu mlaमजदूर कह रहे थे आपकी सरकार है, इसलिए आप हमलोगों को सुविधा दीजिए। इसके बाद विधायक जी हत्थे से उखड़ गए और कहा कि “तुम्हारा बाप तुमको पैदा किया क्या वो तुमको रोजगार दिया जो हम देंगे। अभी क्या हम वोट मांगने आए हैं”।

      कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है जेडीयू के शेखपुरा विधायक रणधीर सोनी ग़रीबों को धमका रहे है। जब यह लोग विधायक के पास मदद माँगने गए तो जनाब का जवाब था

      “जो बाप तुमको पैदा किया, उसने रोजगार दिया क्या “ नीतीश कुमार जी,अपने विधायक पर कारवाई करने का हिम्मत दिखाइए। जेडीयू के शेखपुरा विधायक रणधीर सोनी ग़रीबों को धमका रहे है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!