लाइकी प्रेमी पत्नी को पति ने किया डिसलाइक, पुलिस कर रही जांच

0
23

“आज कल सोशल मीडिया पर कई ऐसे एप्प आ गए हैं, जो युवा मन को काफी लुभा रहे हैं। ऐसे एप्प जहां कला प्रदर्शन के जरिया हैं, वहीं उसके नुकसान भी सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला नालंदा जिले में सामने आई है। एस शादीशुदा युवती अपने प्रेमी संग कई वीडियो लाइकली और भीगो पर डाले, जो पति को गवारा नहीं हुआ और उसने अपनी पत्नी को त्यागने का फैसला ले लिया, वहीं पत्नी के परिजनों ने पति पर दहेज-प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया…..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। यह रोचक मामला  दीपनगर थाना क्षेत्र का है। जोरारपुर की कमला कुमारी की शादी वर्ष 2019 में उसी थाना के महन्नौर गांव निवासी शशिकांत ज्योति संग हुई। लेकिन दोनों के बीच उस समय खटास आ गई, जब युवती ने नालंदा थाना के रघु बीघा गांव निवासी बादल कुमार के साथ प्रेम करने लगी और धीरे-धीरे प्रेम के साथ अपने मायके में उस युवक के साथ झूठा विवाह का रस्म अदायगी किया और उसका जो वीडियो बनाया, वह युवती के पति के मोबाइल पर चला गया, जिसमें युवक वधू, युवती वर का रोल अदा कर सिंदूरदान कर रही है।

उस वीडियो को देख पति आगबबूला होकर इस बात की जानकारी लेने अपना ससुराल जोरारपुर पहुंचा। जब पति ने सारी बात ससुराल वाले को बताया तो वे लोग उल्टे गुस्से में आकर उसके साथ मारपीट किया और जो बाइक से वह गया था, उसे भी छीन लिया।

पति शशिकांत ज्योति का कहना है कि सच को छुपाने के लिए पत्नी के द्वारा बिहार शरीफ महिला थाना में दहेज अधिनियम के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज करा दिया गया है।

विगत 15 नवबंर,2019 को दर्ज महिला थाना कांड संख्या- 189 /2019 में 7 लाख नगद एवं एक लाख 90 हजार का उपहार और 5 लाख अतिरिक्त मांगने का आरोप लगाया गया है।  हालांकि यह आरोप की सच्चाई इससे ही स्पष्ट हो जाता है कि इतनी बड़ी राशि युवक-युवती दोनों के परिजनों के बस की बात नहीं है।

शशिकांत ज्योति के अनुसार किसी दूसरे युवक, जो नालंदा थाना के रघु बिगहा निवासी बादल कुमार के साथ रोमांस करते एक वीडियो वायरल किया। और युवक ने उस वीडियो को उसके मोबाइल नंबर पर आईडी बनाकर भेज दिया।

जब वीडियो भेजने वाले युवक से लाइकी एवं भीगो चैट किया तो उसने अनजाने में लगातार 10 वीडियो भेज दिया। जो प्रेम प्रसंग की पुष्टि करने वाले थे। उसके बाद उसने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पत्नी से कोई रिश्ता नहीं रखने का ठान लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.