अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      हिलसा रेलवे की जमीन से हटेगा अतिक्रमण, सुविधा होगी बेहतरः डीआरएम

      हिलसा (संवाददाता)। हिलसा में रेलवे की जमीन जल्द ही अतिक्रमण मुक्त होगा। इस आशय का निर्देश बुधवार को मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) आरके झा द्वारा पीडब्लूआई के अधिकारियों का दिया।

      डीआरएम श्री झा दलबल के साथ फतुहा-इस्लामपुर रेलखंड के निरीक्षण के दौरान हिलसा स्टेशन पहुंचे। तकरीबन बीस मिनट के निरीक्षण के दौरान डीआरएम श्री झा स्टेशन की व्यवस्था की जांच की।

      इसके बाद अधिकारियों के साथ रेलवे की जमीन का मुआयना किया। इस दौरान रेलवे की जमीन को अतिक्रमित किए जाने बात प्रकाश में आने पर डीआरएम साथ रहे पीडब्लूआई के अधिकारियों को तलब किया।

      पीडब्लूआई के अधिकारियों को डीआरएम ने कहा कि रेलवे की अतिक्रमित जमीन को मुक्त कराने की दिशा में तत्काल कार्रवाई करें। जमीन अतिक्रमण मुक्त हो जाने के बाद बाउंड्री करवा दें, ताकि अतिक्रमण करने की कोई गुंजाईश नहीं बचे।

      डीआरएम ने रेलवे स्टेशन पर तैनात कर्मियों के आवासन की व्यवस्था के लिए जीर्ण-शीर्ण हो चुके क्वाटरों को दुरुस्त करवा कर आवंटित करने का निर्देश भी अधिकारियों को दिया। साथ ही हिलसा स्टेशन पर यात्री सुविधा को और बेहतर बनाने का भरोसा दिया।

      इस मौके पर सीनियर डीओएम पंकज कुमार, टीआई प्रमोद कुमार, सीटीआई वेद प्रकाश, फुड इंसपेक्टर सुनील सिंह, आरपीएफ इंसपेक्टर ज्ञानेश कुमार झा, स्टेशन मास्टर अनिल कुमार शर्मा, निरंजन कुमार सिन्हा एवं कुंदन प्रकाश आदि मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!