गोयठा ठोकने को लेकर मार, भीषण गोलीबारी, एक की मौत के प्रतिशोध में किशोर को घर से खींच कर काट दिया

0
228

“मौत के प्रतिशोध में आक्रोशित लोगों ने घर से खींच कर एक किशोर को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। एक व्यक्ति को लाठी डंडे से मार कर गंभीर रूप से किया घायल। नालंदा के पुलिस कप्तान ने घटनास्थल पर किया निरीक्षण। गांव में व्याप्त जबरदस्त तनाव के बीच भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात। घटना के सिलसिले में पुलिस ने 3 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार…”

हिलसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़)। नालंदा जिले के हिलसा अनुमंडल के कराय परशुराय थाना क्षेत्र के सान्ध बिगहा में गुरुवार की शाम गोयठा ठोकने को लेकर शुरू हुआ मामूली विवाद देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया।nalanda murder karaiparsurai crime 2

इसी मामले को लेकर दो गुटों के बीच चली भारी गोलीबारी में एक व्यक्ति की हुई मौत के प्रतिशोध में आक्रोशित लोगों ने एक किशोर को उसके घर से खींच कर कुल्हाड़ी से काटकर उसकी निर्मम का पूर्वक हत्या कर दिया, जबकि एक व्यक्ति को लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल व्यक्ति पीएमसीएच में जीवन मौत से जूझ रहा है। घटना के बाद गांव में दो गुटों के बीच जबरदस्त तनाव बना हुआ है।

नालंदा के पुलिस कप्तान निलेश कुमार ने भारी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ गांव में पहुंच कर घटना का जायजा लिया।

बताया जाता है कि सान्ध बिगहा गांव में गुरुवार की शाम करीब 6:00 बजे गोयठा ठोकने को लेकर जोगी यादव एवं भोली यादव की पत्नी के बीच मामूली विवाद हुआ था। इसी विवाद के आधे घंटे के बाद योगी यादव एवं वली गोप के बीच गोलीबारी शुरू हो गई।nalanda murder karaiparsurai crime 1 300x223 1

दोनों की ओर से जुटे दर्जनों हथियारबंद लोगो के बीच चली भीषण गोलीबारी के दौरान जोगी यादव के गले में गोली लग गई। इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई।

जोगी यादव की मौत की सूचना मिलते ही उसके समर्थकों ने वली गोप समर्थक विनोद यादव को लाठी डंडे से मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया।

इसके बाद जोगी यादव के समर्थकों ने बली गोप के 19 वर्षीय पोता राहुल कुमार को घर से खींच कर खंधा में ले गए और कुल्हाड़ी एवं अन्य धारदार हथियार से उसे काट काट कर बड़ी बेरहमी से मार डाला।

इसके बाद लाश को नदी में फेंक दिया। बताया जाता है कि जोगी यादव एवं वली गोप के बीच जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा था। इसी विवाद को लेकर यह घटना घटी है।

घटना के बाद गांव में दोनों गुटों के बीच जबरदस्त तनाव बना हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही नालंदा के पुलिस कप्तान निलेश कुमार भारी संख्या में पुलिस कर्मियों के साथ गांव में पहुंच गए हैं।

उन्होंने बताया कि दोनों गुटों की ओर से तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस निरीक्षक को गांव में कैंप करके सभी दोषी लोगों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि गांव की स्थिति अभी नियंत्रण में है।

nalanda murder karaiparsurai crime 300x159 1