अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      फेसबुक पर शराब की बोतल संग फोटो पोस्ट किया, 4 साथी समेत पहुंचा जेल

      बिहारशरीफ। बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद फेसबुक पर शराब की बोतल के साथ फोटो पोस्ट करना एक युवक को महंगा पड़ गया। नालंदा पुलिस ने शराब के शौकीन युवक और उसके साथियों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

      कहते हैं कि रविवार शाम बिहारशरीफ के बीजेपी कार्यकर्त्ता विक्की आर्या ने अपने फेसबुक वॉल पर तस्वीर साझा की। तस्वीर में जनाब खुद शराब की आधी भरी बोतल संग अपने एक अन्य दोस्त के साथ ‘पार्टी ऑल नाइट’ का स्टेटस लिखकर पोस्ट कर दिया।

      एसपी कुमार आशीष के अनुसार फेसबुक सर्च के दौरान उनकी नजर इस पोस्ट पर पड़ी। लिहाजा उन्होंने तुरंत युवक के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दे दिये। फेसबुक के जरिए उस युवक को ट्रैश किया। फिर विक्की को उसके दोस्तों के साथ शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

      गिरफ्तार युवकों में एक पटना का रहनेवाला है। सभी को मेडिकल जांच कराने के बाद अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। फेसबुक पर शेखी बघारने वाले विक्की को लहेरी थाना क्षेत्र से शराब के नशे में धुत्त विक्की और उसके 4 अन्य साथियों के साथ पकड़ा गया है।

      बिहार में शायद यह पहला मामला है कि जिसमें किसी युवक को शराब की बोतल के साथ फेसबुक पर फोटो पोस्ट करने के आरोप में जेल भेजा गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!