अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      EMN की खबर पर शासनिक मुहर, नाबालिग हैं ‘प्रेमी युगल’, पिता ने भी की पुष्टि

      सरकारी स्कूली रिकार्ड के अनुसार कथित प्रेमी अंजनी कुमार की उम्र आज 24 दिसम्बर 2018 की तारीख में 15 वर्ष 8 महीना 1 दिन होता है। जबकि कथित प्रेमिका सोनम कुमारी की उम्र आज 24 दिसम्बर 2018 की तारीख में 17 वर्ष 19 दिन होता है…..”

      हिलसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के बिहारशरीफ प्रखंड के दीपनगर थानान्तर्गत मघड़ा गांव में एक नाबालिग जोड़ी की शादी को लेकर एक्सपर्ट मीडिया न्यूज के खुलासे की पुष्टि प्रशासनिक तौर पर तो हुई ही है, कथित प्रेमिका के पिता ने भी स्वीकार किया है कि उसकी पुत्री इंटर की छात्रा है और नाबालिग है।

      nalanda media froudism 1हालांकि, आज 24 दिसम्बर 2018 की सुबह अकबरपुर गांव में पड़ताल गए हमारे एक्सपर्ट मीडिया न्यूज टीम को उन्होंने बताया कि उसे नहीं मालूम है कि उसकी पुत्री अभी कहां है और किसी से शादी कर ली है।

      राजकीय हाई स्कूल अकबरपुर के प्राधानाध्यपक द्वारा हिलसा प्रखंड विकास पदाधिकारी को सौंपे जांच सर्टिफिकेट में साफ तौर पर लिखा है कि कथित प्रेमी युगल हिलसा प्रखंड के अकबरपुर ग्राम-पंचायत निवासी है। 

      स्कूल के रिकार्ड के अनुसार कथित प्रेमी युवक अंजनी कुमार के पिता का नाम श्री रामाधीन प्रसाद और माता का नाम श्रीमति इन्दरावती देवी है तथा उसका जन्म तिथि- 10.04.2003 है। इस विद्यालय में उसका नामांकण 6वीं कक्षा में तिथि- 13.05.2013 को हुई थी।

      आगे प्राधानाध्यापक ने साफ तौर पर लिखा है कि कथित प्रेमिका सोनम कुमारी के पिता का नाम क्रांति पंडित और माता का नाम अनीता देवी तथा उसकी जन्म तिथि- 05.04.2001 है। राजकीय हाई स्कूल अकबरपुर में 9वीं क्लास में हुई थी।BAL VIVAH IN NALANDA 3

      बता दें कि शोसल मीडिया पर विगत 14 दिसंबर,18 को  सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के बिहारशरीफ प्रखंड के दीपनगर थानान्तर्गत मघड़ा गांव में  एक कथित दहेज मुक्त विवाह की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

      वायरल तस्वीरें को यह कहकर महिमामंडित करने का प्रयास किया था कि यह मुख्यमंत्री की महात्वाकांक्षी दहेज मुक्त अभियान एवं अंतर्जातीय शादी की अनुठी मिसाल है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!