अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      DGP की DG टीम का हिलसा थाना में छापा, नालंदा में मचा हड़कंप ‍

      “शाम पांच बजे से हिलसा थाने में रेड शुरु हुई है। थाने के तमाम रिकार्ड जांचे जा रहे हैं। शिकायतों में दम होने की प्रारंभिक जांच के बाद रेड का फैसला लिया गया। रेड टीम की कमान एडीजी अमित कुमार को दी गई।  स्‍टेशन डायरी को खंगाला जा रहा है…”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बड़ी खबर नालंदा से आ रही है। जब यह खबर लिखी जा रही है, पटना से हिलसा थाने में पहुंची डीजी टीम रेड कर रही है। डीजी टीम के मुखिया बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय हैं।

      HILSA THANA 1हिलसा में रेड टीम को एडीजी ( ला एंड आर्डर) अमित कुमार लीड कर रहे हैं। इस रेड के कारण पूरे नालंदा जिले में हड़कंप मचा है।

      रेड के बारे में प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक हिलसा थाने के कार्यकलाप को लेकर पुलिस हेडक्‍वार्टर को कई तरीके की शिकायतें मिली थीं। हाजत की तलाशी ली जा रही है। थानेदार से पूछताछ चल रही है। नालंदा के एसपी भी हिलसा थाने में पहुंचने वाले हैं।

      मालूम हो कि 31 जनवरी को जब बिहार के नए डीजीपी के रुप में गुप्‍तेश्‍वर पांडेय की नियुक्ति की गई, तब से थानों पर औचक छापे पड़ रहे हैं।

      स्‍वयं डीजीपी पटना, मुजफ्फरपुर, वैशाली और आरा के थानों पर रेड मार चुके हैं। उनकी कार्रवाई में कई पुलिस वाले निपट गए हैं। हिलसा में छापेमारी इसलिए भी महत्‍वपूर्ण है, क्‍योंकि यह मुख्‍य मंत्री नीतीश कुमार का गृह जिला है।

      डीजीपी गुप्‍तेश्‍वर पांडेय कह चुके हैं कि बालू- दारु का धंधा करने वाले नहीं बख्‍शे जायेंगे।

      उन्‍होंने मुख्‍य मंत्री के समक्ष पहले ही कह रखा है कि थानों को हर हाल में सुधारेंगे और ऐसी सूरत बनायेंगे कि गरीब-गुरबा की सुनवाई से कोई इंकार न कर सके। (स्रोतःलाइवसिटी.इन)

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!