अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      हिंदीपिढ़ी के रास्ते मलेशियाई सुंदरी ने झारखंड में लाया कोरोना, स्वास्थ्य सचिव ने की पुष्टि

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क।  झारखंड में कोरोना का पहला केस कन्फर्म हुआ है। राज्य के स्वास्थ्य सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने इस खबर की पुष्टि की है…

      उन्होंने बताया कि 30 मार्च को रांची के हिंदपीढ़ी के मस्जिद से 24 लोगों को निकाला गया था। उनमें से एक का कोरोना टेस्ट पोजिटिव पाया गया है।

      बताया जाता है जिसका कोरोना टेस्ट पोजिटिव पाया गया है, वह महिला है। महिला मलेशिया की रहने वाली है। सभी जमात पर आए थे और हिंदपीढ़ी के एक मस्जिद में रह रहे थे।

      एक सूचना के बाद प्रशासन ने सभी को वहां से निकाला था। सभी को रिम्स ले जाया गया था। जहां पर सभी का  कोरोना टेस्ट किया गया। मंगलवार को रिजल्ट आया। जिसमें एक का टेस्ट रिपोर्ट पोजिटिव पाया गया।

       रांची के हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के बड़ी मस्जिद में रुके 17 विदेशी मुस्लिम सहित 22 लोगों को रांची पुलिस ने क्वॉरेंटाइन किया है। बताया जा रहा है कि 17 विदेशी मुस्लिम ब्रिटेन और मलेशिया के रहने वाले हैं।

      सभी विदेशी बड़ी मस्जिद में रुके थे। उनके साथ रह रहे 2 दिल्ली, एक हैदराबाद और 2 रांची के युवकों को भी खेलगांव स्थित आइसोलेशन में शिफ्ट किया गया था। सभी विदेशी नागरिक जमात पर आए थे।

      पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हिंदपीढ़ी स्थित बड़ी मस्जिद से जिन 17 विदेशी नागरिकों को पुलिस ने क्वॉरेंटाइन में भेजा है। वे सभी केंद्र सरकार के इजाजत से जमात पर आए हुए हैं।

      उनको गाइड करने के लिए उनके साथ भारत के पांच अन्य लोग भी थे। सभी लोगों को पुलिस ने क्वॉरेंटाइन करके रखा है। फिलहाल सभी के बारे में जानकारी ली जा रही है। उनके पासपोर्ट और वीजा की भी जांच चल रही है।

      ?बता रहे हैं रांची उपायुक्त महिपत रे…..?

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!