अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      DGP पर बरसे CM, कहा- ले डुबेगी MEDIA की ऐसी सुर्खियां

      “बिहार के डीजीपी की कार्यशैली से चिंतित सीएम नीतीश ने बड़ा बयान दिया है। सीएम ने दो टूक कहा है कि मीडिया जिसे बनाती है,उसे ध्वस्त भी करता है और यही हाल रहा तो आपका जाना तय है…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। खबर है कि सीएम नीतीश ने सार्वजनिक मंच से बिहार के डीजीपी की जमकर क्लास लगाई है।

      सीएम नीतीश ने अधिवेशन भवन में एक कार्यक्रम के दौरान डीजीपी को चेताते हुए कहा कि जान लीजिए मीडिया में आप ज्यादा चर्चा में आए तो आपका जाना तय है।

      DGP CM 1सीएम नीतीश ने गुप्तेश्वर पांडेय की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आज भले ही मीडिया में बयान देकर चर्चा में हैं। मीडिया आपको पहले पन्ने पर छाप रही है। आपके भाषण से जमकर तालियां भी बज रही है, लेकिन जान लीजिए वही मीडिया अगले 5 महीने में आपको ध्वस्त कर देगी। आज आप जो कह रहे हैं यदि आपने नहीं किया तो वहीं आपकी नाकामी को पहले पन्ने पर छापेगी।

      सीएम नीतीश ने बेली रोड की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि बताइए गजब हालात हो गए हैं। कल मैं जब रात को इनकम टैक्स गोलंबर की तरफ से लौट रहा था तो एक कार रॉंग साइड से घुस गई। यह सब देखना तो आप लोगों का ही काम है।

      सीएम ने कहा कि हम तो सिर्फ सलाह ही दे सकते हैं। करना तो आप लोगों को ही है। नहीं तो वहीं मीडिया आपकी पोल खोल देगी।

      दरअसल आज अधिवेशन भवन में 7 विभागों की योजनाओं का शिलान्यास उद्घाटन कार्यक्रम में सीएम नीतीश शिरकत कर रहे थे। उसी कार्यक्रम में कई मंत्री सहित मुख्य सचिव और डीजीपी भी मौजूद थे।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!