अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      CM आवास के पास अब पुलिस जवान से इंसास रायफल छीनी

      एक पखवारे में अति संवेदनशील इलाके में यह दूसरी घटना है। इसके पहले सीएम आवास के समीप एक व्‍यक्ति की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई थी……..”

      राजधानी रांची में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। सीएम आवास के नजदीक वीवीआइपी इलाके में 15 दिनों के भीतर दूसरी बड़ी वारदात सामने आई है। सुबह छह बजे पीसीआर नंबर 10 के जवान से सर्विस रायफल छीनकर एक अपराधी फरार हो गया। घटनास्थल गोंदा थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर है।cm residence ram mandir

      राम मंदिर के पास दुस्साहस दिखाते हुए पीसीआर 10 के पुलिसकर्मी से एक इंसास रायफल छीनकर अपराधी भाग गया। पीसीआर नम्बर 10 के पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी राम मंदिर के पीछे चाय की दुकान के पास चाय पी रहे थे। उसी दौरान बाइक से एक अपराधी पहुचा। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया और अपराधी रुकने के बाद पुलिस से उलझ गया।

      इस बीच अपराधी ने एक पुलिसकर्मी से उसका इंसास राइफल छीन लिया। इसके बाद वह भाग निकला। जब पीसीआर ने उसका पीछा किया तो बाइक सवार अपराधी में थोड़ी दूर जाने के बाद इंसास रायफल को रोड पर फेंककर मोराबादी की ओर भाग निकले। इस मामले की जांच करने सीआईडी की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची थी। सिटी एसपी अमन कुमार भी इस मामले की जांच कर रहे हैं।

      जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने को लेकर शहर में सुरक्षा के चाक-चौबंद की व्यवस्था की गई है। पुलिस के बड़े अधिकारियों द्वारा दावा किया जा रहा है कि सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता प्रबंध है। इसी बीच हथियार लुटने की घटना को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। अपराधियों का इतना मनोबल बढ़ गया है कि पुलिसकर्मियों से हथियार छीन कर भाग जा रहे हैं।

      कांके रोड स्थित राम मंदिर के पीछे चाय की दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने कहा कि सुबह 6:00 बजे पीसीआर 10 के ड्राइवर पुलिस अधिकारी और पुलिस के जवान सभी लोग चाय पी रहे थे।

      इसी दौरान एक युवक आया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया और वह पुलिस से उलझ गया और अचानक से हुआ एक पुलिसकर्मी का हथियार छीन कर भाग गया। जब पुलिसकर्मी ने उसका पीछा किया तो मोरहाबादी में हथियार फेंक कर फरार हो गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!