अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      CM के गृह क्षेत्र में भाजयुमो अध्यक्ष को थानेदार ने पीटकर चेंबर से निकाला,हंगामा

      यह मामला राज्य के सीएम के गृह क्षेत्र से जुड़ा है। श्री रघुबर दास यहीं से विधायक निर्वाचित है। जहां के एक थानेदार ने अतिक्रमण की शिकायत करने पर भजयुमो मंडल अध्यक्ष को पीटते हुए थाने से बाहर निकाल दिया…….”

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  भारतीय जनता युवा मोर्चा के गोलमुरी मंडल अध्यक्ष अमीस अग्रवाल को गोलमुरी थाना के थाना प्रभारी द्वारा जमकर पिटाई किए जाने के बाद भाजपाइयों ने जमकर हंगामा किया।

      भाजपा की ओर से यह मांग की जा रही है कि दोषी थानेदार पर तत्काल कार्रवाई की जाये। इसको लेकर भाजपाइयों का हंगामा समाचार लिखे जाने तक जारी था। भाजपाई नारेबाजी कर रहे थे।

      CM PS 1बताया जाता है कि गोलमुरी भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अमीस अग्रवाल ने बजरंग नगर गोलमुरी में हो रहे अतिक्रमण की शिकायत गोलमुरी थाना प्रभारी रणविजय शर्मा से की थी।

      इस पर थानेदार ने उनको थाना पर बुलाया था। थाना पहुंचने पर भाजयुमो मंडल अध्यक्ष अमीस अग्रवाल ने अतिक्रमण की शिकायत फिर से थानेदार से कर दी।

      इसके बाद अचानक से थाना प्रभारी गुस्से से अपनी कुर्सी पर से उठे और उनकी बेतरह पिटाई कर दी। पिटाई करते हुए उसको चेंबर से बाहर निकालकर फेंक दिया।

      इसके बाद अमीस अग्रवाल ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को सारे हालात की जानकारी दी, जिससे गुस्साएं भाजपाइयों ने गोलमुरी थाना में ही धरना पर बैठ गये और थानेदार को हटाने की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे।

      श्री अग्रवाल ने कहा कि अगर समय रहते थाना प्रभारी पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी तो वे मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलकर इसकी कार्रवाई करने की मांग करेंगे क्योंकि इसी क्षेत्र के विधायक भी मुख्यमंत्री रघुवर दास ही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!