अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      CBI ने बरौनी रिफाइनरी के ADMIN HR को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा

      बरौनी रिफाइनरी के एडमिन एचआर मलय कुमार दास 6 महीने से वाहन किराए के भुगतान के नाम पर 20 हजार मांग रहे हैं। इसके सत्यापन के बाद CBI की टीम रिफायनरी टाउनशिप स्थित रशियन गेस्ट हाउस पहुंची, जहां संजीव कुमार द्वारा दी गयी राशि के साथ दास को गिरफ्तार कर लिया…..

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  बेगूसराय जिले के बरौनी रिफाइनरी के एडमीन एचआर मलय कुमार दास को पटना CBI की 8 सदस्यीय टीम ने 20 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ दबोचा है। लिया। रिफाइनरी के रसियन गेस्ट हाउस से गिरफ्तारी के बाद टीम उन्हें पटना ले गई।

      MALAY KUMAR DAS CBI 1CBI की टीम का नेतृत्व कौन कर रहे थे उसका खुलासा नहीं पा रहा है। रिफाइनरी के हिन्दी अधिकारी शरद कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है, लेकिन उनका कहना है कि CBI ने किस आरोप में उन्हें हिरासत में लिया है, इसकी सूचना अभी नहीं मिल पायी है।

      रिफाइनरी के अंदर व्याप्त भ्रष्टाचार के विरुद्ध CBI की इस कार्रवाई से जहां आईओसी के भीतर खलबली मची हुई है, वहीं ठेकेदारी के लंबित भुगतान की प्रक्रिया तेज होने बात सामने आने लगी है।

      मचहा निवासी संजीव कुमार ने CBI में शिकायत दर्ज कराई थी कि कंटेक्ट के अधीन लिए गए उनके वाहन का भाड़ा 6 महीने से ज्यादा का भुगतान बाकी है। रिश्वत देने में असमर्थ होने के कारण उनका भुगतान लंबित रखा जा रहा है।

      रिफाइनरी के एडमिन एचआर मलय कुमार दास 6 महीने से वाहन किराए के भुगतान के नाम पर 20 हजार मांग रहे हैं। इसके सत्यापन के बाद शुक्रवार की सुबह 6.30 बजे CBI की टीम रिफायनरी टाउनशिप स्थित रशियन गेस्ट हाउस पहुंची। जहां संजीव कुमार द्वारा दी गयी राशि के साथ दास को गिरफ्तार कर लिया।

      CBI की टीम गिरफ्तार एडमिन एचआर मलय कुमार दास से पूछताछ करने के साथ ही उन्हें पटना ले गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!