अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      CAA समर्थकों की जुलूस पर पथराव के बाद लोहरदगा में कर्फ्यू

      इस जुलूस में सीएए समर्थकों द्वारा आपत्तिजनक नारे लगाने की बात भी उभरकर सामने आई है। उसी के बाद एक गुट के लोग आक्रोशित होकर जुलूस पर पथराव करने लगे। इसके बाद बवाल इतना बढ़ गया कि प्रशासन को पहले धारा 144 और उसके बाद कर्फ्यू लागू करना पड़ा…..”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। झारखंड प्रदेश के लोहरदगा नगर में सीएए के समर्थन में निकाले गए जुलूस पर हुई पत्थरबाजी के बाद मचे बवाल के मद्देनजर जिला प्रशासन दवारा धारा 144 के बाद कर्फ्यू लागू कर दिया गया है।

      खबर है कि आज 23 जनवरी को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में हिन्दू संगठनों ने जुलूस निकाला। इस दौरान जुलूस में शामिल लोगों पर पथराव किया गया। इस घटना में पुलिस के कई गा‍ड़ि‍यां क्षतिग्रस्त हो गई।lohadagga1

      जुलूस समर्थकों के उत्तेजक नारों से आक्रोशित उपद्रवियों ने आगजनी की घटनाओं को भी अंजाम दिया है। ईंट-पत्थर, टूटी हुई कुर्सियों तक फेंके गये। पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक को भी निशाना बनाया

      उपद्रवियों ने कई कारों के शीशे तोड़े दिए। उन्हें आग के हवाले कर दिया। सीएए के समर्थन में कई हिंदू संगठनों ने जुलूस निकाला था। जुलूस निकाले के लिए अनुमति ली गई थी। इसकी घोषणा पहले ही कर दी गई थी।

      झारखंड में सीएए समर्थकों की जुलूस पर पथराव करने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले गिरिडीह में भी समर्थन में निकाले गए जुलूस पर पथराव किये गये थे।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!