अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      BOB मिहिजाम शाखा से 69 लाख की लूट बंगाल की तरफ भागे अपराधी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। झारखंड के  जामताड़ा जिला स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की मिहिजाम शाखा से अपराधियों ने दिनदहाड़े 69 लाख रुपये लूट ली है।

      खबर है कि 4 की संख्या में अपराधी करीब 69 लाख रुपये लूट करके ले जाने में सफल रहे हैं। घटना दिन के करीब 10.30 बजे की है। घटनास्थल पश्चिम बंगाल का सीमा पर है।

      BOB MIHIJAM BANK LOOT 1घटना की सूचना मिलने के बाद मिहिजाम पुलिस की टीम बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंची। बैंक कर्मियों से प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस ने अपराधियों के निकलने की दिशा में चेकिंग लगा दी है।

      जामताड़ा जिला मुख्यालय से एसपी जया राय मिहिजाम के लिए रवाना हो गयी हैं। घटना की पुष्टि संथाल परगना रेंज के डीआईजी अखिलेश झा ने की है।

      बताया जाता है कि जानकारी के मुताबिक अपराधियों की संख्या चार थी। अपराधी बैंक खुलने से पहले से बैंक के बाहर रुके हुए थे। जैसे ही बैंक खुला और बैंक के कर्मचारी अंदर जाने लगे।

      उनके साथ दो अपराधी भी कर्मचारियों के साथ बैंक में प्रवेश कर गए। जबकि दो अपराधी बैंक के बाहर थे। अंदर जाते ही अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों को कब्जे में कर लिया। फिर लूट की घटना को अंजाम दिया।

      लोग बताते हैं कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार अपराधी पश्चिम बंगाल की तरफ भाग निकले। पुलिस उन अपराधियों को दबोचने में जुट गई है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!