अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      BJP MLA की गुंडई, मैनेजर को लात-घूसों से पीटा, CCTV में यूं हुए कैद

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के विधायक साधु चरण महतो इन दिनों फिर से सुर्खियों में है। महतो सरायकेला खरसावां जिला के इचागढ़ से विधायक हैं। वैसे ताजा मामला आदित्यपुर थाना अंतर्गत मिथिला मोटर का है, जहां विधायक की गुंडागर्दी साफ देखी गई।

      भाजपा विधायक साधुचरण महतो यहां किसी गिरधारी धीवर की गाड़ी छुड़ाने पहुंचे थे। जिसका नम्बर JH05BR-7538 (TATA MAGIC MANTRA) है और इसके रिपेरिंग का खर्चा लगभग 26 हजार का था, जिसे चुकाने के बाद ही कंपनी द्वारा गाड़ी छोड़ने की बात की जा रही थी।

      विधायक खुद कम्पनी पहुंचे थे पैरवी करने, लेकिन वर्क्स मैनेजर ने बगैर बकाया चुकाए गाड़ी छोड़ने से मना कर दिया। फिर क्या था विधायक साधु चरण महतो ने वर्क्स मैनेजर अश्विनी कुमार की लात और घूसों से पिटाई शुरू कर दी।

      इधर विधायक का गुस्सा देखकर रिसेप्शन काउंटर में बैठी महिला कर्मचारी भी डर के भागने लगी। वैसे विधायक की यह कोई पहली करतूत नहीं है, इससे पहले भी विधायक सरकारी कर्मचारी की पिटाई के मामले में आरोपी रहे हैं।

      ऐसे में बड़ा सवाल यह उठता है, कि अगर एक जनप्रतिनिधि ऐसी हरकत करता रहेगा तो वह अपने क्षेत्र का और समाज का क्या भला करेगा।

      इस संबंध में हमने विधायक का पक्ष भी जानना चाहा तो उन्होंने जो बताया वह भी बेहद ही गैर जिम्मेदाराना है। उन्होंने सीधे तौर पर कुछ भी नहीं बताया।

      देखिए वीडियोः भाजपा विधायक साधुचरण महतो कैसी गुंडागर्दी करते हुए CCTV में कैद…

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!