अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      आपराधियों के बढ़ते हौसले से नालंदा में दहशत का माहौल

      एक्सपर्ड मीडिया न्यूज डेस्क।  बीते कल सोमवार का दिन नालंदा जिले में काफी दहशत भरा रहा। एक तरफ जहां नालंदा के एसपी सुधीर पोरिका अपनी पुलिस टीम की क्लास ले रहे रहे थे, दूसरी तरफ जिले के विभिन्न क्षेत्रों में अपराधियों का बोलबाला दिखा।

      नगरनौसा थाना के गोराईपुर पैक्स के अध्यक्ष सुबोध प्रसाद को सरेराह गोली मार कर हत्या कर दी गयी। सुबोध सत्ताधारी जदयू के नेता भी थे। उन्हें अज्ञात हमलावरों ने रास्ता रोक कर सिर, कान और छाती में नजदीक से तीन गोलियां मारी और चलते बने।

      राजगीर थाना के विरचैत गांव के एक महादलित किसान कैलाश चौधरी की हत्या कर उसके शव को सहजन के पेड़ से टांग दिया गया। चौधरी अपनी धान के फसल की पटवन करने करने के लिये खेत निकले थे।

      नूरसराय थाना के पथरौरा गांव में किशोर बिन्द के आठ साल के पुत्र छोटू कुमार को  असमाजिक तत्वों ने मार पीट कर बेहोशी की हालत में पईन में फेंक दिया।

      पावापुरी सहायक थाना के पूरी गांव के समीप सड़क लुटेरों ने श्वेताम्बर जैन मंदिर के नाइट गार्ड को पेट में गोली मार कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया। अर्जुन सिंह प्रत्येक दिन की तरह नाइट ड्यूटी करने मंदिर जा रहे थे। उसी दौरान रास्ते मे 2 बदमाश लूटपाट करने लगे, जिसके विरोध पर गोली मार दी गई। 

      तेलहाड़ा थाना के तेजपुर गांव निवासी जितेन्द्र कुमार से इलाहाबाद बैंक के इस्लामपुर शाखा से निकासी कर बाइक की डिक्की में रखे एक लाख रुपये उच्चकों ने पलक छपकते उड़ा भागे। यह घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र में घटी है।  

      लहेरी थाना अंतर्गत नाला रोड के शिवपूरी मोहल्ले में सोमवार को छेड़खानी के विरोध पर दर्जन भर बदमाशों ने एक युवती के घर पर हमला बोल फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी। पॉश इलाके में दिन के उजाले में हुई फायरिंग से सनसनी फैल गई। दर्जन भर बदमाश एक सभ्य परिवार के घर धमकें और परिवार के सदस्यों को निशाना बनाकर फायरिंग करनी शुरू कर दी। 

      नगरनौसा थाना के कैला गांव में सास के साथ शौच के लिए घर से निकली एक नव विवाहिता को बोलोरो सवार अपराधियों ने सड़क से उठा कर ले भागे।

      नूरसराय थाना के पथरौरा गांव में पौराणिक स्थल तोड़ने का विरोध करने पर बदमाशों ने मार-पीटकर दो ग्रामीणों को गंभीर रुप जख्मी कर दिया।

      इसके आलावे कई गंभीर घटनाएं घटी है। जो मीडिया की सुर्खियां नहीं बन सकी है।

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!