जरूरतमंदों को भोजन कराने में पुलिस संग यूं लगे हैं आदित्यपुर मेयर

0
13

झारखंड पुलिस महानिरीक्षक एमवी राव के निर्देश के बाद राज्य भर के सभी थानों में जरूरतमंदों के लिए भोजन बनाने का निर्देश जारी किया गया, जो कल से ही अस्तित्व में आ गया है और लगभग सभी थानों में इस योजना की शुरुआत कर दी गई है…”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (सरायकेला)। सरायकेला-खरसावां जिला पुलिस की ओर से भी लगभग सभी थानों में जरूरतमंदों के बीच खाना खिलाने की योजना की शुरुआत कर दी गई है।

इस बीच आदित्यपुर के नगर निगम मेयर विनोद कुमार श्रीवास्तव ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने आज से पूरे नगर निगम क्षेत्र के 500 जरूरतमंदों को भोजन कराने का ऐलान किया है।

उन्होंने बताया कि यह अभियान सरायकेला- खरसावां पुलिस के साथ मिलकर किया जाएगा। उन्होंने बताया कि भोजन बनवाकर नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले थानों को सौंप दिया जाएगा और थाना जरूरतमंदों के बीच उस भोजन का वितरण करेगी।

मेयर विनोद कुमार श्रीवास्तव ने आम लोगों से लॉक डाउन की अवधि के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों का पालन करने की अपील की है।

उन्होंने कहा है कि नगर निगम हरसंभव प्रयास कर रहा है। इस खतरनाक संक्रमण से लड़ने का। आप भी निगम द्वारा दिए जा रहे  निर्देशों का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.