ABC ने घूसखोर अभियंता और कृषि अधिकारी को पकड़ा

Share Button

रांची। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने दो घूसखोरों को अरेस्ट किया है। एसीबी की टीम ने चक्रधरपुर स्थित वाटरवेज डिवीजन के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर शैलेंद्र मंडल को एक लाख रुपए घूस लेते अरेस्ट किया। वहीं हजारीबाग के ब्लॉक एग्रीकल्चर ऑफिसर उमाशंकर प्रसाद को दस हजार रुपए घूस लेते अरेस्ट किया है।

ब्लॉक एग्रीकल्चर ऑफिसर इचाक थाना क्षेत्र स्थित दरिया पंचायत के मुखिया बंसत मेहता से डोभा निर्माण का बिल पास कराने के एवज में घूस की रकम ले रहा था। इस पंचायत में 72 डोभा बनने हैं। 42 बनकर तैयार हैं। इन्हीं डोभों के रूपए निकासी के लिए फाईल बढ़ाने के एवज में इचाक ब्लॉक के एग्रीकल्चर ऑफिसर उमाशंकर प्रसाद प्रति डोभा 1200 रुपए की दर से कुल 50 हजार रुपए घूस मांग रहा था, जिसकी पहली किस्त 10 हजार रुपए लेते हुए उसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया।

बकौल एसीबी के डीएसपी अमर पांडेय, एसीबी की टीम ने दोनों को स्पेशल कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

एसीबी के एसपी ने बताया कि इंजीनियर शैलेंद्र कुमार मंडल ने एग्रीमेंट पेपर पर साइन करने के बदले ठेकेदार गौरव सिंह से तीन लाख रुपए घूस मांगी थी, जिसकी पहली किस्त देते समय शुक्रवार को उन्हें अरेस्ट कर लिया गया।

Related Post

36total visits,1visits today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...