अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      63 साल में नहीं हुआ, मोदी जी ने 2 साल में कर दिखाया : नरेन्द्र सिंह तोमर

      रांची (मुकेश भारतीय)। अब ता जो 56 साल में सरकारें जो न कर सकी, मोदी जी ने अपनी कार्यकुशलता से 2 साल में कर दिखाया है। इस सच्चाई को गांव-गांव तक पहुचाने की जरुरत है ताकि लोग यह जान सकें कि हमने जिस व्यक्ति पर भरोसा जताया हैं, उसने उनका मनोबल और मजबूत किया है।

      उक्त बातें आज ओरमांझी एसएस हाई स्कूल मैदान में जिला भाजपा द्वारा आयोजित विकास पर्व रैली में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कही।

      tomar ormanjhiउन्होंने अपनी भाषण की शुरुआत सासंद रामटहल चौधरी के क्षेत्र में कार्यक्रम के आयोजक ग्रामीण एवं शहरी जिला भाजपा को बधाई देते हुए की और कहा भाई नरेन्द्र मोदी की सरकारको अब तक जनता का जो दुलार मिला है, आजादी के बाद किसी भी पीएम को नहीं मिला है। रोजगार का सृजन,गांव-गाव में  बिजली, हर  घर में शौचालय, पढने के लिए स्कूल, अवसरों का सृजन आदि एक मिसाल है।

      उन्होनें बताया कि मोदी जी ने मंत्रिमंडल के स्स्यों से दो टूक कहा कि आप पूरे देश में जाईये और जन-जन को हमारे प्रयासों से अवगत कराईये क्योंकि विपक्ष गुमराह करने की राजनीति पर आमादा है।

      केन्द्रीय मंत्री ने अंतर्कलह से परेशान कांग्रेस को आड़े हैथों लेते हुए कहा कि हर कोई नरेन्द्र मोदी का रास्ता रोकने पर आमादा है। समझ में नहीं आ रहा है कि उन्हे मोदी  जी के विकास कार्यों से इतनी चिढ़ क्यों है। पहले घोटालों की सरकार थी। लोगों को उम्मीद थी कि मोदी जी आयेगें और घोटालों से निजात दिलायेगें। मोदी सरकार ने ई-नीलामी कर खादानों के आवंटन में भ्रष्टाचार और भाई भतीजीवाद को खत्म कर दिया।

      उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने मोदी सरकार ने किसानों के लिए खाद  की कमी की तो दूर की ही, उसके कालाबाजारी को नीम कोडेक कर पूरी तरह से रोक दिया है। आज देश में इससे जुड़े एक भी समस्या सामने नहीं आ रही है। रसोई गैस को हमारी सरकार ने गरीबों तक पहुंचाया। उसे आधार कार्ड से जोड़ कर उसकी कालाबाजारी रोक दी। 35 हजार करोड़ रुपये सीधे उपभोक्ताओं के खाते में डाले गये। एक करोड़ बीस लाख लोगों ने मोदी जी के आहान पर गैस की सब्सिडी छोड़ दी। बेरोजगारों के लिए बी और सी क्लास की नौकरियों में साक्षात्कार व्यवस्था खत्म कर इसकी आड़ में भ्रष्टाचार रोक दी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!