अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      5 निर्दोष वनकर्मी की निर्मम पिटाई करने वाला राजगीर थानाध्यक्ष सस्पेंड

      देखिये-सुनिए वीडियोः राजगीर पुलिस की करतूत

      एक कथित चोरी के मामले में वन विभाग के 5 कर्मियों की निर्मम पिटाई करने वाली पुलिस के नेतृत्वकर्ता राजगीर थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है और मामले की उच्चस्तरीय पड़ताल जारी है …”

      rajgir police crime2 rajgir police crime1एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (नीरज)। बता दें कि नालंदा जिले के राजगीर थाना पुलिस ने वहां वन विभाग प्रक्षेत्र में 5 लोगों पिटाई कर अधमरा कर दिया है। सभी गंभीर रुप से घायलों  को ईलाज के लिए फिलहाल राजगीर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

      कहा जाता है कि सीएम नीतीश कुमार पिछले राजगीर प्रवास के दौरान जिस गेस्ट हाउस में ठहरे थे, उसमें कोई चोरी की घटना हुई थी। उसी मामले को लेकर पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ कर बुरी तरह से पिटाई की है।

      पुलिस ने जिन 5 लोगों की बड़ी बेरहमी से पिटाई की है, उनके नाम मिथिलेश ठाकुर, उचित प्रसाद, सत्येंद्र यादव, कमता राजवंशी, सातो यादव बताए जा रहे हैं। ये सभी वन विभाग के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी बताए जा रहे हैं

      इस संबंध में न तो कोई पुलिस अधिकारी कुछ बताने की स्थिति में हैं और न ही वन विभाग के अधिकारी। नालंदा वन विभागीय पदाधिकारी भी अपनी फोन पिकअप नहीं कर रहे।

      जब वन विभाग गेस्ट हाउस (वेनु वन) में प्रवेश कर मामले का सच जानने की कोशिश की तो वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उपर का आदेश बता कर रोक दिया, लेकिन उपर के किसी अधिकारी का नाम नहीं बताया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!