अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      5 गांवों के 60 घरों में पुलिस छापामारी, मिला 1 लीटर चुलाई शराब

      “पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। फिर भी प्रतिबंधित चुलुआ शराब के  कारोबारी  पुलिस की आंखों में धुल झोंक कर अपने काले धंधे में लिप्त रहते हैं।”

      कतरीसराय (एस.भारती)। नालंदा एसपी सुधीर कुमार पोरका के विशेष निर्देश पर शुक्रवार को प्रतिबंधित चुलुआ शराब के धंधेबाजों पर कतरीसराय थाना पुलिस ने बड़ी कारवाई की है। पांच गाँवो के साठ घरों में सघन छापे मारी अभियान चलाया।  इस छापे मारी से धंधे बाजों में हड़कम्प मच गया है।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष आलोक कुमार के नेतृत्व में मैरा बरीठ बहादुर गंज तरौनी कटौना सहित पांच गाँवों के लगभग साठ घरों में छापे मारी कर सौ टीना छोवा को नाली में बहाते हुए एक लीटर चुलाई शराब बरामद किया। जबकि दिन के उजाले में हुई छापे मारी का लाभ धंधे बाजों ने खूब उठाया। जहां बना हुआ चुलुआ शराब को पड़ोसी के घर में छुपा कर खुद भाग गये।  पुलिस को छोवा बहा कर ही संतोष करना पड़ा।

      nalanda wine crime 1इस छापेमारी दल में एएसआई सुकुराम महतो, एएसआई दिलिप कुमार, एएसआई विजय सिंह सहित चार दर्जन पुलिस बल थे। वहीं बरीठ गाँव से बाले चौधरी के घर में एक लीटर चुलाई का शराब बरामद हुआ। धंधेबाज पुलिस गाड़ी देख कर ही भाग गया।

      थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि बरीठ मैरा, बहादूर गंज, तरौनी, कटौना सहित गाँव पांच दर्जन घर में छापेमारी किया गया है। शराब चुला कर बेचे जाने की गुप्त सूचना मिली थी।  बरीठ गाँव में बाले चौधरी के घर से एक लीटर चुलाई शराब भी बरामद किया गया है। उस आरोपी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!