अन्य
    Tuesday, March 19, 2024
    अन्य

      3री शादी के लिये शराबी बेटे ने दूसरी पत्नी को मार डाला, बाप ने भी किया था यही कुकर्म

      “इस घटना में  कृष्ण प्रसाद के पिता सीताराम महतो ने  भी खूब साथ दिया। सीताराम महतो ने भी दो शादी कर रखी थी उसने भी अपनी पत्नी की हत्या पीट-पीटकर कर दिया था।”

      बिहारशरीफ (संवाददाता)। नालंदा जिले में कुछ ऐसा ही देखने को मिला दीपनगर थाना क्षेत्र के नबीनगर इलाके में शराबी पति ने अपने ही पत्नी की हत्या गैस सिलेंडर से पीट-पीटकर कर दिया।

      nalanda crime 1घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि शराबी पति कृष्ण प्रसाद दो शादी किया था और उसने पूर्व में ही अपनी पहली पत्नी की भी हत्या शराब के नशे में जहर देकर कर दिया था और बीती रात कृष्ण प्रसाद ने तीसरी शादी रचाने की मनसा से अपनी दूसरी पत्नी की निर्मम हत्या गैस सिलेंडर से पीट-पीटकर कर दिया।

      पति ने सिलेंडर से पत्नी की सर को बुरी तरह से कुचल दिया था। जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। हैवान पति ने बीच बचाव में आये बेटी की भी हत्या करने की कोशिश की।

      उसने पूर्व में ही अपनी पहली पत्नी की भी हत्या शराब के नशे में जहर देकर कर दिया था और बीती रात कृष्ण प्रसाद ने तीसरी शादी रचाने की मनसा से अपनी दूसरी पत्नी की निर्मम हत्या गैस सिलेंडर से पीट-पीटकर कर दिया।

      ग्रामीणों ने कहा कि इस परिवार में हत्या करने की परंपरा  चली आ रही है और यही वजह है कि अब तक इस परिवार के अंदर तीन की निर्मम हत्या शराब के नशे में कर दी गई है ।

      पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति कृष्ण प्रसाद बगल के विद्यालय में सो रहा थाl जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सतीश प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!