अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      2 मासूम भाई के हत्यारे ट्रेक्टर को लेकर दर्जन भर नामजद और 200 अज्ञात पर FIR

      नालंदा ( राम विलास )। हैदरगंज कड़ाह के दर्जन भर नागरिकों को नामजद और 200 अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया है । उनके खिलाफ सिलाव थाने में प्राथमिकी दर्ज किया गया है ।

      RAJGIR2सोमवार को हैदरगंज कड़ाह में ट्रैक्टर से कुचलकर दो बच्चे की मौत को लेकर ट्रैक्टर जलाने, ड्राईवर को जान से मारने का प्रयास एवं उपद्रब मचाने को लेकर यह् कार्रवाई पुलिस ने की है।

      थानाध्यक्ष राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि सोमवार की शाम हैदरगंज कड़ाह में एक सड़क हादसा हुई थी। उस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गयी थी। उस घटना को लेकर ग्रामीणों ने जमकर बबाल काटा था । ट्रैक्टर चालक को जबरन खींचकर जान मारने का असफल प्रयास किया था । सिलाव थाने की पुलिस जीप को भी असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया था । असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर रोड़े भी वर्षाये थे ।

      थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस की सुझ बुझ और तत्परता से ट्रैक्टर चालक को बचा कर थाना लाया गया था । इस घटना को कबरेज करने गये एक मिडिया कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार कर मोबाईल भी भीड़ ने छिन लिया था। तथा कई घंटों तक बबाल करते रहे थे ।थाना अध्यक्ष ने बताया की गिरफ्तार ट्रैक्टर ड्राईवर विपीन यादव को सोमवार को जेल भेज दिया गया है ।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!