अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      2 बाइक की सीधी टक्कर में 1 युवक की मौत, 3 घायल

      चंडी (संजीत)। नालंदा जिले के  जैतीपुर हरनौत रोड पर स्थित बीएड कॉलेज के समीप दो बाइक के आमने सामने के  टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गया।  मृतक की पहचान दनियावां थाना के  अरई वेनिपुर निवासी 25 वर्षीय राकेश कुमार के रूप में पहचान किया गया।

      chandi news 1 1 घटना के बाद पहुंचे मृतक के परिवार आने के बाद शब को अस्पताल से उठाकर रोड पर रखकर कुछ देर के लिए जाम कर दिया। थानाध्यक्ष और सीओ के समझा बुझाकर  तुरंत जाम को हटा दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया।

      घटना के सबंध में बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के गंज पर मोड़ के समीप जैतीपुर मोड़ हरनौत एनएच 30ए पर नरसंडा की ओर से आ रही बाईक एवं बिपरीत दिशा से आ रही बाईक में जबरदस्त टक्कर हो गया। जिस पर दोनों बाईक सबार चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। चारों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल चंडी में भर्ती किया गया।  इलाज के क्रम में एक को डॉ रामानंद प्रसाद ने  मृत बताया। जबकि तीन को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया।

      chandi news 2 1मौत के घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने चंडी बिहार शरीफ मुख्य मार्ग के रेफरल अस्पताल के सामने शब् को रखकर कुछ देर के लिए जाम कर दिया। घायलों की पहचान बिंद थाना के राकेश कुमार के 35 वर्षीय पत्नी  अंजू देवी, हरनौत थाना के वीरमपुर निवासी राकेश कुमार के पुत्र 18 वर्षीय चितरंजन कुमार और थाना क्षेत्र के रुखाई निवासी मनोरंजन शर्मा के 17वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार के रूप में की गई है। 

      कहते हैं कि दनियावां थाना के अरई वेनिपुर से चंडी थाना के हनुमानगढ़ गाँव में सभी लोग लड़की देखने आये थे। घायल महिला अंजू देवी अपने ससुराल बिंद थाना के सैदपुर गाँव से भाई के लड़की देखने के लिए वो भी आ रही थी।

      नरसंडा पहुँचने के बाद मृतक राकेश कुमार उसे बाईक से लाने गया। वहां से हनुमानगढ़ लौटने के क्रम में गंज पर जाने वाला मोड़ के समीप यह हादसा हो गया।

      दुर्घटना में राकेश कुमार के हुई मौत के बाद सुचना पर पहुंचे उसके परिवार अस्पताल पहुंचे। रोने के चीत्कार से पुरा माहौल गमगीन हो गया। मृतक एकलौता होने के कारण और लोग ज्यादा रो रहे थे। लोग कह रह रहे थे मृतक एकलौता है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!