अन्य
    Tuesday, April 23, 2024
    अन्य

      लॉकडाउन में ऑटो से 13 कार्टून अंग्रेजी शराब, एक धराया

      एक तरफ पूरा विश्व खतरनाक कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर आतंकित है और समूचे देश में 21 दिनों का लॉक डाउन जारी है। झारखंड सरकार भी हर जरूरी एहतियात बरत रही है, वहीं…”

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जमशेदपुर में शराब माफियाओं का आत्मघाती खेल जारी है। आपको बता दें कि पूरा शहर लॉकडाउन पर है हर व्यक्ति घरों में दुबका हुआ है, लेकिन जिला प्रशासन की ओर से जरूरी सेवाओं में छूट का कुछ लोग अभी भी नाजायज फायदा उठाने में लगे हुए हैं।corona lockdown wine crime1

      खबर है कि जमशेदपुर के उलीडीह थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक ऑटो से 13 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है। वहीं पुलिस ने चालक सहित ऑटो को जप्त कर लिया है। हालांकि मास्टरमाइंड भागने में सफल रहा।

      जानकारी देते हुए उलीडीह थाना प्रभारी ने बताया कि पारडीह से शराब उलीडीह ले जाया जा रहा था जिसकी गुप्त सूचना मिलते ही टैंक रोड से छापेमारी कर 13 पेटी विदेशी शराब बरामद किया गया है।

      उन्होंने बताया कि रौशन और आकाश नामक दो युवक स्कूटी से ऑटो को स्कॉट रहे थे, लेकिन पुलिस की दबिश पड़ते ही दोनों भाग निकले।

      बड़ा सवाल है कि आखिर पूरा शहर घरों में दुबका हुआ है और शराब माफिया लॉक डाउन का नाजायज फायदा उठा रहे हैं। वैसे जब पूरा शहर बंद है, सभी गाड़ियां बंद है, तो ऑटो में एक दो नही 13 पेटी शराब भरकर कैसे सड़कों पर निकला, वह भी जब शहर के चप्पे- चप्पे पर पुलिस की पाबंदी है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!