अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      होमगार्ड के जवान ने पहले भाई को पीटा, फिर उल्टे कराई थाने में एफआईआर

      चित भी मेरी पट भी मेरी, अंटा मेरे बाबा का। कुछ इन्ही बातों को चरितार्थ करते हुए बिहार होमगार्ड के जवान ने अपने ही भाई के परिवार को बेरहमी से पिटाई भी की और खुद को बचाने के लिए नगरनौसा थाना में एक एफआईआर भी दर्ज करा दिया।”

      नगरनौसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के नगरनौसा प्रखण्ड के रामपुर पंचायत के मोहिउद्दीनपुर गांव के जनार्दन प्रसाद, जो वर्तमान में बिहार होमगार्ड का जवान  है और पटना में कार्यरत हैं, उसने अपने ही भाई के साथ पहले मार पीट किया और बाद में खुद को बचाने के लिये उल्टे थाना में एफआईआर भी दर्ज करा दिया।nagarnausa news

      पीड़ित सुंदर प्रसाद के अनुसार विगत 16 मार्च को पटना राजेंद्र नगर निवासी अशोक कुमार व नरेश कुमार यादव से मोहिउद्दीनपुर गांव के गोड़ियारी खन्धा मौजा रामपुर में 31.25 डिसमिल यानी दस कठ्ठा जमीन का एग्रीमेंट कराया था।

      उस धंधे में उसका भाई जनार्दन प्रसाद पीठ पीछे बिना बताए उसके नाम के एग्रीमेंट का रजिस्ट्री करवा दिया। जब उसने कमीशन का हिस्सा पैसा मांगा तो उसने अपने बेटे के साथ मार पीट किया तथा एफआईआर दर्ज करा दिया।

      इस बात बाबत नगरनौसा थाना प्रभारी संजय कुमार वर्मा जानकारी लेने क्रम में संवाददाता को किसी प्रकार की कोई जानकारी देने से साफ इंकार कर दिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!