अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      हेल्थ मैनेजर की मौत के बाद पंखे से झूलती नर्स की लाश से सकते में विभाग

      ” बांका पुलिस आरंभिक तौर पर पारिवारिक कलह व परेशानियों से परेशान होकर नर्स मधु द्वारा आत्महत्या मानकर चल चल रही है, लेकिन सच्चाई जांच पूरी होने के बाद ही सामने आ पाएगी।”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार के बांका में हेल्थ मैनेजर के बाद नर्स की मौत से जिले का स्वास्थ्य विभाग सकते में है। कुछ दिन पहले बांका जिला के धोरैया प्रखंड अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक धर्मेंद्र कुमार सिंह उर्फ पन्ना सिंह की मौत के बाद परसों रात बांका में पदस्थापित नर्स मधु कुमारी की रहस्यमय स्थितियों में मौत हो गयी।SUSIDE OR MURDER 1

      नर्स मधु की लाश उनके किराए के मकान में पंखे से लटकती हुई बरामद की गई। मधु कुमारी बांका शहर के जगतपुर विजयनगर के बीच बसे नए मोहल्ले में किराए के मकान में रहती थी।

      पुलिस के अनुसार मधु कुमारी की लाश उनके किराए के मकान में उनके अपने ही कमरे में पंखे से लटकती हुई बरामद की गई।

      पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का है, लेकिन एक हंसमुख और शांत स्वभाव की नर्स आत्महत्या क्यों कर सकती है, इस बारे में पुलिस को किसी बिंदु पर इत्मीनान नहीं है।

      मामले की छानबीन शुरु कर देने का दावा पुलिस ने किया है। इस बीच मृतका के पिता शालिग्राम साह ने इस मामले की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई है।

      पुलिस ने बताया कि मृत नर्स मधु कुमारी लखीसराय जिले की रहने वाली थी और बांका जिला अंतर्गत अमरपुर प्रखंड के डुमरामा गांव में उनका मायके था।

      करीब 8 वर्षों तक संविदा के आधार पर नर्स (एएनएम) के रूप में नौकरी करते हुए करीब 4 वर्ष पूर्व ही मधु कुमारी की सेवा नियमित हुई थी। पहले वह अमरपुर में पदस्थापित थीं, जबकि करीब एक साल पूर्व उसका स्थानांतरण  बांका कर दिया गया था।

      स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के मुताबिक वह बिल्कुल शांत स्वभाव की हंसमुख और मिलनसार थी।

      बता दें कि कुछ रोज़ पहले धोरैया अस्पताल में पदस्थापित हेल्थ मैनेजर धर्मेंद्र कुमार सिंह उर्फ पन्ना सिंह की भी अस्वाभाविक स्थितियों में मौत हो गई थी। वह बांका सदर प्रखंड के भेलाय गांव के रहने वाले थे।

      उसी दौरान शंभूगंज के भी एक स्वास्थ्य कर्मी की मौत हो गई थी। स्वास्थ्य विभाग में विभागीय कर्मचारियों की लगातार हो रही मौतों से विभाग के लोग पूरी तरह सकते और सदमे में हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!