अन्य
    Wednesday, April 24, 2024
    अन्य

      हिलसा में लूटपाट के दौरान नर्स की गला दबाकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

      सीएम नीतिश कुमार के गृह जिले नालंदा में अपराधी, हत्यारे, लूटेरे बेलगाम हैं। दिल दहला देने वाली वारदातों को दिन दहाड़े या रात अंधेरे अंजाम बखूबी अंजाम दे रहे हैं। पुलिस-प्रशासन को अपराध में छुपी काली कमाई से इतर संवेदनशील होना जरुरी है। उसे बदमाशों के प्रति कड़े तेवर दिखाने होगें”

      हिलसा ( एक्सपर्ट मीडिया न्यूज/ धर्मेन्द्र)। नालंदा जिले हिलसा थाना के सैदनपुर मोड़ के निकट मंगलवार की रात घर में अकेली सोई एक नर्स की हत्या कर दी गई है। हत्या करने का शक लूटपाट के मंसूबे से घर में घुसे लुटेरों पर है।hilsa muder crime1

      मृतका सरोज कुमारी हिलसा प्रखंड के सरदारबीघा गांव स्थित अतिरिक्त प्राथमिक स्वाथ्य केंद्र में कार्यरत थी। हर दिन की तरह सरोज ड्यूटी से घर आने के बाद अकेले घर पर सो गयी।

      बुधवार के अहले सुबह सरोज के नहीं जागने पर आसपास के लोगों ने आवाज दी। कोई जबाब नहीं मिलने पर लोगों को शक हुआ। किसी प्रकार लोग महिला के मकान में घुसे तो अंदर की स्थिति देख दंग रह गए।

      सरोज अपने घर के ऊपरी तल्ले पर स्थित कमरे में बिछावन पर मृत पड़ी थी। बिछावन पर कुछ सामान बिखरा पड़ा था। बिखरे सामानों को देख लोगों को अंदेशा है लूटपाट के मकसद से लुटेरे घर में घुसे थे।

      hilsa muder crime 2

      लूटपाट करते इससे पहले सरोज की नींद खुल गई। सरोज लुटेरों में से किसी को पहचानने के बाद विरोध की। आने वाले समय में संभावित आशंका को भांप लुटेरे सरोज की हत्या कर चला गया।

      नर्स सरोज की हत्या की खबर पाते ही डीएसपी मो. मुत्ताफिक अहमद, इंस्पेक्टर मदन प्रसाद सिंह तथा थानाध्यक्ष रत्नकिशोर झा पहुंचे। सभी पुलिस अधिकारी अपने-अपने नजरिए से जांच की।

      इस दौरान यह पाया गया कि लुटेरे दीवाल फांदकर चापाकल के बाउंड्री में आया। उसके बाद मकान में घुसने लिए सीढ़ी के साइड वाले दरवाजे को तोड़ कर अंदर घुसा। सीढ़ी के सहारे लुटेरे उस घर में घुसे, जहां सरोज सोई हुईं थी।

      जांच के दौरान पुलिस अधिकारी को सरोज की हत्या करने के तरीके का भी कोई स्पष्ट निशान नहीं मिला। घर में सही सलामत रहे सामानों को देख भी यह अंदाजा नहीं लग सका कि लुटेरे कितनी की सम्पत्ति लूट ले गए।

      मृतक सरोज कुमारी के पति दिनेश प्रसाद का पहले ही देहवासान हो चुका है। सरोज के दो पुत्र मुन्ना और सोनू हैं। मुन्ना शेखपुरा जिला में बैंक अधिकारी तथा सोनू पश्चिम बंगाल में डाक विभाग में कार्यरत हैं।hilsa muder crime

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!