अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      हिलसा में महिलाओं के हाथों बिजली विभाग के जेई की यूं हुई जमकर धुनाई!

      “पीटे गए जेई सुजीत करायपरशुराय ब्लॉक में हैं तैनात, हिलसा के लोक शिकायत निवारण कार्यालय आए थे जेई, बेवजह बिजली का तार काटे जाने से नाराज थीं महिलाएं”

      हिलसा (चन्द्रकांत)। बेवजह बिजली काटे जाने से नाराज चंदकुरा गांव की महिलाएं पहुंचकर करायपरशुराय के जेई की जमकर धुनाई कर दी। यह घटना अतिसंदेवनशील इलाकों में शामिल अनुमंडल कार्यालय के निकट हुई।

      JEE IN HILSA PS FIR
      हिलसा थाना में शिकायत दर्ज कराने के लिए बैठे जेई सुजीत कुमार……

      करायपरशुराय के बिजली विभाग में तैनात जेई सुजीत कुमार लोक शिकायत निवारण कार्यालय में दर्ज कराए गए परिवाद पर विभागीय पक्ष समर्पित करने पहुंचे थे।

      शिकायतों के निबटारे के बाद जेई हिलसा शहर स्थित कार्यालय जाने को निकले ही थे पहले से बाहर खड़ीं चंदकुरा गांव की आक्राशित महिलाएं घेर लीं।

      जेई सुजीत कुमार संभल पाते इससे पहले आक्राशित महिलाएं जेई की जमकर धुनाई करने लगीं। शोरगुल सुनकर अनुमंडल कार्यालय तथा डीएसपी कार्यालय में तैनात कर्मी पहुंचे और जेई को ज्यादा पिटे जाने से बचाए।

      HILSA CRAW WOMAN
      जेई की पिटाई करने के बाद हिलसा अनुमंडल लोक शिकायत निवारण कार्यालय के बाहर खड़ी आक्राशित महिलाएं…….

      सूचना पर पहुंची पुलिस जेई सुजीत को अपने कब्जे में लेकर हिलसा थाना ले आई। जेई ने बताया कि पिछले दिनों चंदकुरा गांव में कन्केशन करने गए थे। जहां कुछ लोगों द्वारा विरोध जताए जाने पर संबंधित ट्रांसफार्मर की लाईन काट दी गई। इस कारण चंदकुरा गांव की महिलाएं एक साजिश के तहत अनमंडल कार्यालय पहुंचकर जानलेवा हमला कर दीं।

      इधर चंदकुरा गांव की महिलाओं ने जेई सुजीत के आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि पिछले रविवार को कुछ लोग गांव पहुंचे और जबरन दो पोल का तार काट दिए।

      विरोध जताए जाने पर मारपीट करने तथा झूठे मुकदमें में फंसा देने की धमकी दी गई। इसी की शिकायत करने पर जेई सुजीत कुमार गाली-गलौज करने लगे तो उनके साथ हाथापाई की गई।

      जेई ने मारपीट मामले में छह को बनाया नामजद अभियुक्त

      बिजली विभाग के जेई के साथ हुई मारपीट के मामले में चंदकुरा गांव के छह लोगों को नामजद तथा तीस अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया। घायल जेई सुजीत कुमार ने पूछे जाने पर इसकी पुष्टि की।

      उन्होंने बताया कि दर्ज कराए गए एफआईआर में चंदकुरा गांव के कपिल मोची, मनीष कुमार, नरेश दास, गुलाबचंद मोची, सोनी देवी एवं चम्पा देवी को नामजद अभियुक्त बनाया गया।

      साथ ही चंदकुरा गांव के ही तीस वैसे लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया जिसका नाम नहीं जानते लेकिन वे सब घटना में शरीक थे।

       

       

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!