अन्य
    Friday, March 29, 2024
    अन्य

      हिलसा में दिखा आरक्षण विरोधियों का असर, रोकी ट्रेन, सड़कें रही सुनसान

      सरकारी तथा गैर-सरकारी कार्यालयों में भी बंद का असर दिखा लेकिन उतनी नहीं जितनी लोगों को उम्मीद थी। यूं कहा जाए कि सोशल मीडिया पर आहूत भारत बंद बगैर किसी प्रतिनिधि के शांतिपूर्ण रहा।”

      हिलसा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। आरक्षण के विरोध में शोसल मीडिया पर मंगलवार को आहूत भारत बंद का असर हिलसा तथा उसके आसपास के इलाके में भी दिखा। बगैर किसी प्रचार-प्रसार और प्रतिनिधि के हस्तक्षेप के बंद का असर सुबह आठ बजे से दिखना शुरु हो गया।

      HILSA BAND NEWS 2इस्लामपुर में आरक्षण विरोधियों द्वारा बंद कराये जाने हवा जैसे ही हिलसा में पहुंची वैसे ही कुछ युवक पास के सड़क और रेलमार्ग पर पहुंच गये।

      दोनों मार्गों को जाम कर बंद समर्थक आरक्षण विरोधी नारेबाजी करने लगे। अचानक हुए बंद से यात्रा करने वाले लोग पेशोपेश में पड़ गए।

      बंद की खबर मिलते ही वाहन चालक अपने-अपने वाहन रोक कर खड़ा हो गए। बंद समर्थक कामता हॉल्ट के निकट पटना से चलकर इस्लामपुर की ओर जाने वाली हटिया एक्सप्रेस को रोक दिया।

      तकरीबन आधे घंटे तक बंद समर्थक नारेबाजी करते रहे। पुलिस-प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद बंद समर्थक ट्रेन को कामता हॉल्ट से खुलने दिया।

      इसी प्रकार पुरानी गैस गोदाम के निकट सड़क जाम कर रहे लोग सड़क से होकर गुजरने वाले वाहनों की आवाजाही पर घंटों रोक लगाए रखा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस-प्रशासन के हस्तक्षेप पर सड़क पर से जाम हटवाया गया।

      हालांकि बंद समर्थकों की चहल कदमी शहरी इलाके में उतनी नहीं रही जितनी अमूनन बंद के दौरान रहा करता है। कुछेक लोग बाजार बंद कराने शहर पहुंचे लेकिन मंशा को सफलीभूत नहीं होते देख उल्टे पांव लौट गए।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!