अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      हिलसा में डेढ़ लाख की आभूषण चोरी, फतुहा ईलाके में फेंका मिला तिजोरी

      “अनुसंधान के दौरान मिले सुराग से पता चला कि घटना को अंजाम देने वाले पटना जिले के इलाके के हैं। छापेमारी के दौरान पटना जिला के फतुहा थाना क्षेत्र के चंडासी जाने वाली रोड में चोरी गया तिजोरी टूटे हालत में बरामद हुआ।”

      हिलसा (चन्द्रकांत)। तकरीबन एक साल के लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर हिलसा शहर में शटल उठेल कर दुकान में हुई चोरी की घटना में ज्वेलर्स दुकान से तकरीबन डेढ़ लाख रुपये मूल्य की सम्पत्ति चोरों ने चुरा लिया।

      hilsa crime 1यह घटना शुक्रवार की देर रात हिलसा-फतुहा मुख्यमार्ग के पर रामबाबू हाईस्कूल के निकट न्यू कमला कृष्णा ज्वेलर्स की दुकान में हुई।

      करायपरशुराय थाना के चंदकुरा गांव निवासी सोनू कुमार करीब आठ माह पहले ही दुकानदारी शुरु की थी। हर दिन की तरह शुक्रवार की देर संध्या सोनू दुकान बंद कर घर चला गया।

      अहले सुबह आसपास के लोगों से चोरी हो जाने की सूचना पर सोनू दुकान पहुंचा तो स्थिति देख हक्का-बक्का रह गया। दुकान में रखा तिजोरी ही गायब पाया।

      सोनू ने पुलिस को बताया कि दुकान मे करीब दस किलो चांदी तथा कुछ सोने के गहने और पंद्रह हजार रुपये नगद तिजोरी में रखा हुआ था।

      इधर थानाध्यक्ष रत्न किशोर झा ने बताया कि अपराधियों की पहचान और चोरी गए सामानों की बरामदगी के लिए कई जगह छापेमारी की गई।

      मालूम हो कि तकरीबन एक साल पहले हिलसा शहर में शटर उठेल कर इलेक्ट्रॉनिक दुकान में चोरी की घटना हुई थी।

      इस मामले में चोरी के सामानों के साथ मामले में संलिप्त एक चोर भी पुलिस के हत्थे चढ़ा था।

      इसके बाद दुकान में शटर उठेल कर चोरी की घटना पर विराम लग गया था। चोरी के सामानों के साथ पकड़ाया युवक कुछ दिन पहले कोर्ट से रिहा हो गया।

      पुलिस को आशंका है कि अपने वर्चस्व को दिखाने के लिए वही गिरोह फिर सक्रिय होकर हिलसा शहर में चोरी की घटना को अंजाम दिया।

      बहरहाल मामले में किस गिरोह का हाथ है इसका खुलासा पुलिसिया अनुसंधान पूर्ण होने के बाद ही पता चलेगा लेकिन, पुलिस इन बिन्दुओं को भी केन्द्रिंत कर अनुसंधान कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!