अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      हिलसा मतस्यजीवी सहयोग समिति का चुनावी परिणाम घोषित

      ” चुनावी परिणाम की घोषणा के बाद निर्वाची पदाधिकारी डॉ अजय कुमार अध्यक्ष तथा मंत्री पद के लिए निर्वाचित घोषित हुए क्रमश: सहदेव जमादार एवं शिवदत्त प्रसाद को प्रमाण-पत्र दिए। “

      हिलसा (संवाददाता)। हिलसा प्रखंड मतस्यजीवी सहयोग समिति के लिए मंगलवार को सम्पन्न हुए चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए सहदेव जमादर तथा मंत्री पद के लिए शिवदत्त प्रसाद निर्वाचित हुए।

      प्रखंड परिसर स्थित डॉ राममनोहर लोहिया सभागार कक्ष में चुनावी प्रक्रिया पूर्ण हुई। सुबह सात बजे से दिन के तीन बजे तक वोटिंग हुई। चुनावी मैदान में अध्यक्ष पद के लिए दो तथा मंत्री पद के लिए तीन दावेदार अपनी-अपनी किस्मत आजमा रहे थे।

      मतदान के लिए दो मतदान केन्द्र बनाया गया था। कुल सात सौ बयालीस वोटरों में से तीन सौ बाईस मतदाता ही मताधिकार का प्रयोग किए। मतगणना के बाद प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ डॉ अजय कुमार द्वारा चुनावी परिणाम की घोषणा की गई।

      घोषित परिणाम के मुताबिक अध्यक्ष पद के लिए सहदेव जमादार तथा मंत्री पद के लिए शिवदत्त प्रसाद निर्वाचित हुए। अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित सहदेव जमादार को दो सौ नौ तथा शिवदत्त को दो सौ आठ मत मिला। सहदेव के प्रविद्वंदी सुरेन्द्र केवट को महज साठ मत ही मिला। जबकि तीन मत को अवैध करार दिया गया।

      इसी प्रकार मंत्री पद के लिए निर्वाचित शिवदत्त प्रसाद को दो सौ आठ मत मिला। शिवदत्त के प्रविद्वंदी परमानंद प्रेम को अनठावन तथा बृजनंदन केवट को सत्ताईस मत मिला। जबकि उन्नतीस मत को अवैध करार दिया गया।

      चुनावी परिणाम की घोषणा के बाद निर्वाची पदाधिकारी डॉ अजय कुमार अध्यक्ष तथा मंत्री पद के लिए निर्वाचित घोषित हुए क्रमश: सहदेव जमादार एवं शिवदत्त प्रसाद को प्रमाण-पत्र दिए। इस मौके पर मौजूद शिवदत्त तथा सहदेव के समर्थकों ने माला पहना कर खुशी का इजहार किया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!