अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      हरनौत-करनौती रेलकांड में लूटी गई सामान के विवाद को लेकर दो गुटों में गोलीबारी,पथराव

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। दीपनगर थाना क्षेत्र इलाके के नवीनगर गांव में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में कई चक्र फायरिंग व जमकर पथराव हुआ। गोलियों की तड़तड़ाहट से थोड़ी देर के लिए घरों से बाहर निकले लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

      घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि इस इलाके में शराब का अवैध रूप से गोरखधंधा चलता है। इतना ही नहीं जो लोग भी इस धंधे में लिप्त हैं। वह कुख्यात अपराधी हैं। जिसका कई थाना इलाकों में अपराधिक मामले भी दर्ज है।nalanda police crime 1

      4 दिन पूर्व भी आपसी वर्चस्व को लेकर ही इस इलाके में गोलीबारी हुई थी जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई थी। बावजूद पुलिस के द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। जिसके उपरांत आज फिर कुख्यात अपराधियों ने घर पर चढ़कर करीब 20 राउंड गोलियां चलाई।

      हालांकि इस वारदात में कोई हताहत होने की सूचना नहीं है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस को मौका ए वारदात से कई खोखा भी बरामद किया है।

      स्थानीय लोगों ने बताया कि इस घटना के पीछे दिनों हरनौत करनौती के बीच हुए रेल डकैती कांड को बताया जा रहा है, जिसमें लूटी गई सामान के बंटबारे को लेकर विवाद उत्पन्न होने की बात सामने आ रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!