अन्य
    Thursday, April 25, 2024
    अन्य

      सोना-चांदी की दुकान में सेंधमारी कर 3 लाख की चोरी

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (हिलसा)। शातिर चोरों के गिरोह ने सोना-चांदी की दुकान में हाथ साफ कर करीब पांच लाख रुपये मूल्य की सम्पत्ति चुराकर ले भागा।

      यह घटना बुधवार की देर रात नालंदा जिले के चिकसौरा थाना के चिकसौरा बाजार में हुई। दुकान में हुई चोरी की जानकारी गुरुवार को अहले सुबह आसपास के लोगों से दुकानदार अरविंद साव को हुई।

      मूलत: चिकसौरा थाना के बाजिदपुर गांव निवासी अरविंद साव चिकसौरा बाजार स्थित रामजी प्रसाद के मकान में किराए पर चांदनी ज्वेलर्स नामक दुकान के सहारे परिवार का भरण-पोषण करते थे। इसी दुकान के एक पार्ट में श्रृंगार की भी दुकान थी। हर दिन की भांति दुकानदार अरविंद बुधवार की देर संध्या दुकान बंद कर घर बाजिदपुर चला गया।

      गुरुवार की अहले सुबह दुकान में चोरी होने की खबर सुनकर अरिवंद चिकसौरा पहुंचे तो स्थिति देख दंग रह गए। सेंधमारी कर चोर दुकान में घुसा और दुकान में रखा एक-एक कीमती सामान लेकर आराम से चला गया और किसी को भनक तक भी नहीं लगी।

      दुकानदार अरविंद ने बताया कि दुकान में रखा करीब पचासी हजार रुपये नगद के अलावा सोना-चांदी और अन्य सामान कुल तीन लाख रुपये की सम्पत्ति चोर ले भागा।

      इधर थानाध्यक्ष उपेन्द्र प्रसाद ने बताया कि मामले की गहराई से छानबीन शुरु कर दी गई। घटना में शामिल अपराधियों की शिनाख्त कर चोरी गए सामानों की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!