अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      सुसाशन बाबू के हरनौत में भारी मात्रा में शराब के साथ 2 धराये

      “नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में शराब का खेप बरामद , लेकिन नित्य उभरते सबाल कि यहां शराब माफियाओं के मंसूबे  कब होंगे समूल ध्वस्त ?  कब तक यूं ही खाक छानती रहेगी पुलिस?”

      harnaut wine crime 2
      डीएसपी के सामने हाथ में लेकर शराब की परख करते नालंदा एसपी…..

      बिहारशरीफ (संवाददाता)।  बात दरअसल विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा की कर्मभूमि हरनौत थाना क्षेत्र में झारखंड निर्मित 200m। का 4300 पीस करीब 860 लीटर शराब और दो धंधेबाज गिरफ्तार किया गया।

      नालंदा पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि हरनौत बाजार में भारी मात्रा में शराब का खेत उतरने वाला है।

      सूचना के मद्देनजर सदर डीएसपी निशित प्रिया के नेतृत्व में हरनौत थाना अध्यक्ष संजय कुमार हरनौत बाजार के आदर्श नगर में प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के पास से एक JH 02F 1906 नंबर का पिकअप ट्रक में छापेमारी कर शराब की एक बड़ी खेप को बरामद करते हुये दो कारोबारियों को दबोचने में सफल रहे। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर इस काले धंधे से जुड़े अन्य पांच से छह लोग भागने में सफल रहे।

      harnaut wine crime1
      प्रतिबंधित पाउच शराब की बड़ी खेप देख सिर पर हाथ रख हैरत में पड़े एसपी…..

      हरनौत पुलिस द्वारा दबोचे गये लोगों की पहचान झारखंड राज्य के हजारीबाग जिला अंतर्गत चौपारण थाना क्षेत्र के चोरदाहा गांव निवासी प्रेम कुमार पासवान, गृह जिला नालंदा के हरनौत थाना क्षेत्र अंतर्गत सबनहुआ डीह गांव निवासी गुड्डू कुमार शामिल है।

      पुलिसिया पूछताछ में प्रेम कुमार पासवान ने हरनौत के गुड्डू कुमार, विपिन कुमार , बिट्टू कुमार , गजेंद्र सिंह उर्फ बाना, विकास कुमार, का नाम लेते हुए बताया कि इन्हीं लोगों के द्वारा यहां शराब मंगाया जाता है और वह हजारीबाग से यहां इन्हीं लोगों के पास शराब पहुंचाने आता है।

      पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित पाउच शराब के साथ BR 01BB 4113 नंबर का एक काला रंग का पल्सर भी बरामद किया है। पुलिस अन्य नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!