अन्य
    Thursday, March 28, 2024
    अन्य

      सुशासनः सीएम के चहेते JDU MLA ने मांगी 50 लाख की रंगदारी, FIR दर्ज

      “बिहार में सत्तारुढ़ जदयू एवं सीएम नीतीश कुमार के चहेते विधायक पप्पू पाण्डेय पर 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का आरोप लगा है। पटना के शास्त्रीनगर थाना में रंगदारी मांगने की प्राथमिकी भी दर्ज हो गई है…”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। खबर है कि एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के एमडी अखिलेश कुमार जायसवाल ने विधायक पर रंगदारी मांगने का केस दर्ज कराया है।

      अखिलेश ने बताया कि 17 नवंबर को पटना में जब वे उदयगिरी अपार्टमेंट स्थित अपने कार्यालय में बैठे थे, तभी उनके मोबाइल पर एक शख्स का फोन आता है, जो अपना नाम पंडित जी बताता है और कहता है कि वह विधायक पप्पू पाण्डेय का ड्राइवर हूं।

      उसके बाद पंडित बोलता है कि आपको तुरंत विधायक जी ने अपने आवास पर बुलाया है।

      JDU MALA PAPU PANDEY
      जदयू विधायक पप्पू पाण्डेय….

      बकौल अखिलेश…..

      “उसके बाद मैं भागे-भागे विधायक जी के आवास पर गया तो वहां पर उन्होंने धमकी भरे लहजे में कहा कि तुम्हारा बहुत सारा काम गोपालगंज में चल रहा है। मेरे सहयोग के बिना तुम वहां पर कोई काम नहीं करवा पाओगे, इसलिए तुम्हें बतौर रंगदारी पचास लाख रुपया देना होगा। अगर पैसा नहीं दिया तो तुम्हारी जान पर भी खतरा हो सकता है। तुम जिंदा रहोगे तभी न काम करोगे”।

      कंस्ट्रक्शन कंपनी के एमडी अखिलेश कुमार जायसवाल के अनुसार पूर्व में भी विधायक पप्पू पाण्डेय के द्वारा मुझसे कर्ज व पार्टी फंड के नाम पर बीस लाख रुपया नगद ले चुका है।

      एमडी का कहना है कि पहले उन्हें सरकारी अंगरक्षक भी मुहैया कराया गया था लेकिन बाद में हटा लिया गया। विधायक द्वारा रंगदारी मांगने के बाद से ही पूरा परिवार दहशत में है। स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है।   

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!