अन्य
    Saturday, April 20, 2024
    अन्य

      सुनो मोदी और शाह, तुम्हारी बुनियाद हम चूर-चूर कर देंगे: लालू

      सीबीआइ के छापे के बाद पटना में लालू ने भरी हुंकार- “सुनो मोदी अमित शाह, फांसी के फंदे पर लटक जाएंगे लेकिन तुम्हें संपूर्ण रूप से, तुम्हारी बुनियाद, तुम्हारा अहंकार हम चूर-चूर कर देंगे।”

      lalu yadav 1 1पटना।  भ्रष्टाचार के नए मामले में फंसे राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे तेजस्वी के साथ पटना में प्रेस वार्ता की है।

      लालू प्रसाद यादव ने अपनी बात दोहराते हुए कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के कहने पर निशाना बनाया जा रहा है।

      लालू यादव ने कहा, “सुनो मोदी अमित शाह, फांसी के फंदे पर लटक जाएंगे लेकिन तुम्हें संपूर्ण रूप से, तुम्हारी बुनियाद, तुम्हारा अहंकार हम चूर-चूर कर देंगे।”

      लालू ने कहा, “हम तुम्हें बिहार से लौटाएं हैं, तुम बिहार को हथियाना चाहते हो, महागठबंधन में लड़ाई कराना चाहते हो, हम ये सब बात समझ रहे हैं।”

      लालू यादव ने ये भी कहा कि 27 अगस्त को वो महारैली करेंगे जिसमें लोगों के सामने अपनी पूरी बात रखेंगे। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि महागठबंधन मज़बूत है और उसमें कोई दरार नहीं हैं।

      शुक्रवार सुबह केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव के पटना स्थित घर समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की है। सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव पर रेल मंत्री रहते हुए फर्ज़ीवाड़ा करने का मुक़दमा दर्ज किया है।

      इससे पहले सीबीआई ने लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव से पूछताछ की। तेजस्वी यादव बिहार के उप मुख्यमंत्री भी हैं।

      लालू प्रसाद यादव पर आरोप है कि उन्होंने रेलमंत्री रहते हुए ठेके देने में धोखाधड़ी की और बदले में ज़मीन हासिल की। इसके जवाब में लालू यादव ने कहा कि ज़मीन का फ़ैसला उनके रेल मंत्री बनने से पहले ही हो गया था।

      लालू ने ये भी कहा कि रेलवे के होटल ठेके पर देने का फ़ैसला पूर्ववर्ती एनडीए सरकार ने किया था। वहीं लालू ने अपने बचाव में कहा कि वो 2004 में रेलमंत्री बने थे जबकि ज़मीन 2003 में ही ख़रीदी गई थी।

      लालू ने कहा कि जिन ठेकों के बदले ज़मीन लेने की बात कही जा रही है वो 2006 में दिए गए थे। लालू यादव ने ये भी कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार विपक्ष के नेताओं को डराने की कोशिश कर रही है।

      लालू यादव ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष के नेताओं पर हाथ लगा रही है भले ही वो ममता बनर्जी हों, मायावती हों, अखिलेश हों, शरद पवार हों या फिर केजरीवाल हों।

      लालू ने कहा, “हम इन खटमल लोगों को जनता का दवाई देकर ठीक करेंगे।” लालू ने कहा कि हम पर तो केस किया है, हमारे बच्चे और राबड़ी देवी पर भी केस किया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!