अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      सीधी ट्रक भिड़ंत में दो ड्राइवरों की मौत, पुलिस ने गायब किये 2 लाख रुपये!

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (सोनू मिश्रा)। बिहार के गया में शनिवार को हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा जिले के वजीरगंज थानाक्षेत्र के साहिया में हुआ। दो ट्रकों की सीधी टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों के परखच्चे उड़ गये।

      इस हादसे में दोनों ट्रकों के ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक एक ट्रक दिल्ली से चलकर गया फल मंडी होते वजीरगंज के रास्ते बिहारशरीफ जा रहा था, जबकि दूसरा नवादा के एक ईंट भट्ठा से कोयला उतारकर वजीरगंज होते वापस कोयला खाद्यान क्षेत्र जा रहा था।

      मृतकों में नवादा जिला का दुआरी निवासी पिन्टु यादव और बजरुद्दीन शामिल है। पिन्टू के साथ चल रहा खलासी घायल है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद एएनएमसीएच रेफर कर दिया गया है। मृत चालकों का शव ट्रक को काटकर निकाला गया।

      शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया गया है। घटनास्थल पर राहत के लिए पहुंची पुलिस के साथ स्थानीय नागरिकों ने हाथापाई भी की, जिसमें पुलिस का एक चालक घायल हो गया है।

      पुलिस सूत्रों के अनुसार एक ट्रक पर लोड सेव को ग्रामीण लूटने का प्रयास कर रहे थे, जिसे बचाने में हाथापाई हुई।

      मृतक पिन्टु यादव के परिजन उसके बैग से कोयला का दो लाख रुपए नगद एवं 80 हजार रुपए का चेक गायब करने का आरोप पुलिस पर लगा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि बैग उनके परिजन खुद ले कर गये हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!